बीजेपी की हार के लिए सीटों से समझौता मंजूर:अखिलेश यादव

बीजेपी की हार के लिए सीटों से समझौता मंजूर:अखिलेश यादव
Share:

देश में अगले साल यानी 2019 में आम चुनाव होने है, ऐसे में एक तरफ जहाँ भारतीय जनता पार्टी है वहीं दूसरी ओर यहाँ पर पूरा विपक्ष एकजुट होता दिखाई दे रहा है. हाल ही में उत्तर प्रदेश के आम चुनाव में सपा-बसपा के गठबंधन ने वैसे ही बीजेपी को करारे झटके दिए है, उन्हीं झटकों पर नमक डालने का काम अखिलेश यादव ने एक बार फिर से कर दिया है. 

अखिलेश यादव ने हाल ही में मीडिया से बातचीत में बसपा के साथ गठबंधन को लेकर चुप्पी तोड़ी है वहीं अटकलें लगाई जा रही थी कि सपा-बसपा में सीटों को लेकर पेंच फंस सकता है, उन्हीं अटकलों को अखिलेश यादव के हाल ही में दिए बयान ने दूर कर दिया है. अखिलेश यादव ने कहा कि "वो किसी भी कीमत पर बीजेपी को चुनाव में हराना चाहते है, इसके लिए वो बसपा के साथ होने वाले गठबंधन में कम सीटों पर चुनाव लड़ने के लिए भी राजी है."

बता दें, अखिलेश ने अपने बयान में साफ शब्दों में कहा कि "वो बीजेपी को हारने के लिए किसी के भी साथ गठबंधन करने को तैयार है. अगर ऐसा करने से बीजेपी को हराया जा सकता है तो वो यह करने के लिए तैयार है, साथ ही उन्होंने आगे कहा कि वो आने वाले चुनावों में सीटों को लेकर समझौता करने के लिए भी तैयार है."

अब तक की बड़ी सुर्खियां

बाबूलाल गौर कांग्रेस में आ जाये-कमलनाथ

फर्जी वोटर को लेकर कमलनाथ का नया प्लान

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -