अखिलेश ने 'ड्राई रन' को बताया नकली अभ्यास, योगी सरकार पर साधा निशाना

अखिलेश ने 'ड्राई रन' को बताया नकली अभ्यास, योगी सरकार पर साधा निशाना
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में मंगलवार को तमाम 75 जिलों में कोरोना वैक्सीन का ड्राई रन किया गया. पीएम मोदी के लोकसभा क्षेत्र वाराणसी में भी कोरोना वैक्सीन का ट्रायल किया गया. हालांकि, ट्रायल वाले दिन यहां लापरवाही की एक तस्वीर भी सामने आई है. दरअसल, एक कर्मचारी वैक्सीन को साइकिल से लेकर अस्पताल पहुंचा था. साइकिल पर वैक्सीन के डिब्बों वाली तस्वीर सोशल मीडिया पर आग की तरह फ़ैल गई. वहीं, इस मुद्दे को लेकर विपक्ष ने भी सरकार पर निशाना साधने का मौका नहीं छोड़ा.

सपा मुखिया अखिलेश यादव ने योगी सरकार पर ट्वीट करते हुए हमला किया है. अखिलेश ने ट्वीट कर कहा, "कोरोना के टीका लगाने के 'नक़ली अभ्यास' में भाजपा सरकार के सरकारी इंतजाम की असली सच्चाई खुल गयी है. जिस वैक्सीन को लगने से पहले ख़राब होने से बचाने के लिए ठंडे बक्से में जल्दी से जल्दी एक जगह से दूसरी जगह पहुँचाना सबसे बड़ी ज़रूरत है उसके लिए सरकार ऐसी जानलेवा लापरवाही न करे.'

वहीं, मामला सामने आने के बाद CMO ने अस्पताल प्रशासन से इस संबंध में जवाब मांगा है. बता दें कि वाराणसी के जिला महिला अस्पताल कबीरचौरा के अलावा शहरी क्षेत्र में हेरिटेज अस्पताल लंका और सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र शिवपुर के साथ ही ग्रामीण इलाकों में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मिसिरपुर, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र हाथी और पीएचसी पिंडरा में भी कोरोना टीकाकरण का ट्रायल किया गया.

लीबिया के प्रधानमंत्री ने कतर के साथ सुलह समझौते का किया स्वागत

इन राज्यों में बर्ड फ्लू से लोगों में फैला कोहराम, हजारों की मात्रा में पक्षी हो रहे शिकार

कर्नाटक के राज्यपाल वजुभाई ने गौहत्या विरोधी अध्यादेश पर किए हस्ताक्षर, कांग्रेस कर रही विरोध

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -