'भाजपा को हराने के लिए मिलकर लड़ेंगे चुनाव..', हरियाणा में अखिलेश भी भरेंगे हुंकार

'भाजपा को हराने के लिए मिलकर लड़ेंगे चुनाव..', हरियाणा में अखिलेश भी भरेंगे हुंकार
Share:

चंडीगढ़: समाजवादी पार्टी के प्रमुख अखिलेश यादव ने शुक्रवार को दिए गए एक बयान में आगामी हरियाणा विधानसभा चुनावों में ऐतिहासिक बदलाव लाने के लिए INDIA गठबंधन की क्षमता पर भरोसा जताया। यादव ने भाजपा की "कुटिल और स्वार्थी राजनीति" का मुकाबला करने के लिए व्यक्तिगत महत्वाकांक्षाओं से ऊपर उठने की आवश्यकता पर जोर दिया। यादव ने जोर देकर कहा कि समाजवादी पार्टी हरियाणा में भाजपा के "नकारात्मक, सांप्रदायिक और विभाजनकारी" दृष्टिकोण को प्रभावी ढंग से चुनौती देने वाले INDIA गठबंधन के किसी भी सदस्य का समर्थन करने के लिए तैयार है। उनकी टिप्पणी ऐसे समय में आई है जब कांग्रेस और अन्य गठबंधन सदस्य सीट बंटवारे पर बातचीत कर रहे हैं, जिस पर गहन चर्चा चल रही है।

एक्स पर एक पोस्ट में यादव ने जोर देकर कहा कि यह चुनाव चक्र राजनीतिक लाभ की तलाश के बजाय "त्याग और निस्वार्थता" की मांग करता है। उन्होंने आग्रह किया कि ध्यान सार्वजनिक कल्याण पर होना चाहिए, न कि व्यक्तिगत हितों पर, उन्होंने घोषणा की कि सार्वजनिक सेवा की खोज में स्वार्थ के लिए कोई जगह नहीं है। उन्होंने व्यक्तिगत पार्टी हितों पर INDIA ब्लॉक की समग्र जीत को प्राथमिकता देने के महत्व को दोहराया, और कहा, "यह सीट के बारे में नहीं है; यह जीत के बारे में है।"

यादव ने हरियाणा के निवासियों के सामने आने वाले मुद्दों को संबोधित करने और भाजपा की "भ्रष्ट और जोड़-तोड़ वाली राजनीति" से आगे बढ़ने की आवश्यकता पर प्रकाश डाला, जिसके बारे में उनका दावा है कि इसने पिछले एक दशक में राज्य के विकास में बाधा डाली है। हरियाणा विधानसभा चुनाव 5 अक्टूबर को होंगे तथा मतगणना 8 अक्टूबर को होगी।

'यूपी में मुस्लिमों पर हो रही अवैध कार्रवाई..', भाजपा सरकार पर भड़के अब्दुल्ला

जम्मू-कश्मीर विधानसभा की तीन सीटों पर चुनाव लड़ेगा सिख संगठन

मणिपुर में फिर रॉकेट अटैक, एक शख्स की मौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -