यूपी में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन, अपने विधायकों को दिया ये टास्क

यूपी में अखिलेश यादव का शक्ति प्रदर्शन, अपने विधायकों को दिया ये टास्क
Share:

लखनऊ: समाजवादी पार्टी (सपा) के राष्‍ट्रीय अध्‍यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व सीएम अखिलेश यादव 2024 से पहले ही सपा की ताकत दिखाने की तैयारी में लग गए हैं। उन्‍होंने स्थानीय निकाय चुनाव को लेकर अपनी मुहीम तेज कर दी है। निकाय पालिका परिषद और नगर पंचायत चुनाव की तैयारी के लिए सपा प्रमुख ने उसके क्षेत्र के विधायकों को नामित कर दिया है। इसके अलावा जहां MLA नहीं हैं, वहां विधानसभा चुनाव लड़ चुके पार्टी उम्मीदवारों को पर्यवेक्षक बनाया गया है।

इस बारे में सपा प्रदेश इकाई के अध्यक्ष नरेश उत्तम ने शुक्रवार (26 अगस्त) को पत्र जारी किया है। इसमें कहा गया है कि यह सभी पर्यवेक्षक विस्तारित व नवगठित नगर पालिका परिषद और नगर पंचायत में वार्ड के निर्धारण व परसीमन के कार्य को दुरुस्त कराएंगे। पिछड़ी जाति की गणना के लिए रैपिड सर्वे के काम में हो रही गड़बड़ी को सही कराएंगे। पर्यवेक्षकों से कहा गया है कि मतदाता सूची में नाम बढ़वाने, कटवाने, बदलवाने का काम पार्टी हित में कराएंगे।

बता दें कि इससे पहले सपा नगर निगमों के चुनाव के लिए अपने नेताओं व विधायकों को प्रभारी बना चुकी है। पार्टी का सदस्यता अभियान युद्धस्तर पर चल रहा है। इसके खत्म होने के बाद यह प्रभारी व पर्यवेक्षक प्रत्याशी चयन के कार्य में सहयोग करेंगे। पार्टी इस बार पूरी मजबूती से निकाय चुनाव लड़ने की तैयारी में लग गई है। इसके लिए उसने निकाय चुनाव के लिए मतदाताओं को साधने की रणनीति बनानी आरंभ कर दी है।

'BJP नेताओं के खिलाफ चले बुलडोजर', CPI ने की CM नीतीश से मांग

जिन्हे गुलाम नबी ने बताया 'बचकाना', उन्हें कांग्रेस अध्यक्ष बनने के लिए मनाएंगे मल्लिकार्जुन खड़गे

एकनाथ शिंदे के अलग होने के बाद उद्धव ने मिलाया इस पार्टी से हाथ

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -