अक्षरा सिंह का ये कांवर गीत सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका

अक्षरा सिंह का ये कांवर गीत सोशल मीडिया पर मचा रहा है तहलका
Share:

सावन की दूसरी सोमवरी को भोजपुरी कलाकार व सिंगर अक्षरा सिंह ने शिव भक्तों को एक खास तोहफा दिया. बता दे कि अक्षरा ने इस सावन पहला कांवर सांग ‘कैलाशी’ के रूप में बाबा भोले नाथ को समर्पित किया है. जो आज प्रदर्शन के साथ वायरल हो रहा है. अक्षरा अब बाबा भोलेनाथ को लेकर एक नया सांग लेकर आयीं हैं.

नाम की तरह मसालेदार होने वाली है ये फिल्म, रिलीज़ हुआ शानदार पोस्टर

अक्षरा का भोजपुरी कांवर सांग ‘कैलाशी’ उनके अपने यूट्यूब अक्षरा सिंह ऑफिसियल पर प्र​दर्शित हुआ है. इस सांग के गीतकार मनोज मतलबी हैं. संगीत अविनाश झा घुंघुरू ने उपलब्ध कराया है. पीआरओ रंजन सिन्हा हैं. साथ ही, अक्षरा ने अपने इस सांग को लेकर बताया कि यह गाना भोले नाथ के कैलाश से देव नगरी बाबा धाम आने पर है. हर वर्ष बाबा साल में एक बार कैलाश और काशी छोड़ कर अपने भक्तों के लिए सावन माह में देवघर आते हैं. इस क्रम में लोगों की आस्था बाबा के लिए खूब नजर आती है. इसलिए मैंने हर वर्ष की तरह इस वर्ष भी बाबा और उनके भक्तों के लिए ये गाना गाया. मैं स्वंय भी बाबा की बहुत बड़ी भक्त हूं.

प्रमोद प्रेमी का ये गाना भोजपुरी सिनेमा जगत में मचा रहा धमाल

बता दे कि अक्षरा ने कोरोना की विपत्ति में बाबा धाम में पूजा से वंचित रहने वाले करोडों श्रद्धालुओं के लिए दुख व्यक्त किया है. मगर साथ में ये भी बताया कि बाबा भोलेनाथ ने जब लोगों की रक्षा के लिए विषपान तक कर लिया था, तो कोविड 19 का भी वो कोई ना कोई हल अवश्य निकालेंगे. हमारे दिल में उनके लिए अपर श्रद्धा है. हम अपने निवास में ही पूजा करें. तभी हम आगामी वर्ष बाबा के दरबार पर जा पाएंगे. इसलिए मैं अपील करती हूं कि आप भी अपने निवास में रहकर बाबा कैलाशी की पूजा करें. और मेरे ये सांग अवश्य सुनें.

अपने खूबसूरत लुक से फैंस पर बिजली गिरा रहीं है मोनालिसा

रोटी के लिए दर-दर भटकते थे रवि किशन, कभी रामलीला में किया सीता का

रोलतेलुगु फिल्म के हिंदी रीमेक में नज़र आएँगे राजकुमार राव

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -