शादी से पहले 3 बार हुआ अक्षय कुमार का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
शादी से पहले 3 बार हुआ अक्षय कुमार का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर स्टार कपल अक्षय कुमार एवं ट्विंकल खन्ना बी-टाउन के मोस्ट पावर कपल हैं। समय के साथ दोनों का रिश्ता भी मजबूत हुआ है। मगर क्या आप जानते हैं कि ट्विंकल संग शादी करने से पहले अक्षय कुमार 2-3 बार ब्रेकअप्स का दर्द झेल चुके हैं। अक्षय कुमार ने स्वयं इस बारे में बताया था। 

दरअसल, कुछ वक़्त पहले अक्षय ने अपने एक पॉडकास्ट में इस बारे में चर्चा की थी। अक्षय कुमार ने ये भी बताया था कि उन्होंने ब्रेकअप से कैसे डील किया। अक्षय ने कहा था- मेरा जब ब्रेकअप हुआ था, 2-3 बार हो चुका है। तब मैं अधिक से अधिक एक्सरसाइज करता था। क्योंकि उस वक़्त आपके अंदर बहुत अधिक गुस्सा होता है एवं आपको उसे चैनलाइज करना पड़ता है।

बता दें कि अक्षय कुमार ने 2001 में ट्विंकल खन्ना से शादी की थी। इससे पहले वो शिल्पा शेट्टी, रवीना टंडन एवं पूजा बत्रा संग रिलेशनशिप में रह चुके थे। मगर आखिर में अक्षय की शादी ट्विंकल खन्ना से हुई। दोनों की मैरिड लाइफ को 23 वर्ष हो चुके हैं। दोनों के 2 बच्चे भी हैं। अक्षय परिवार संग खुशहाल जिंदगी जी रहे हैं।  वही बात यदि अक्षय कुमार के वर्क फ्रंट की करें तो वो उनकी कई फिल्में पाइपलाइन में हैं। अक्षय कुमार जल्द ही सिंघम अगेन, वेलकम टू द जंगल, सरफिरा में नजर आएँगे।

'मुस्लिम नहीं हैं अल्पसंख्यक, मौलानाओं की बातें आँख मूँदकर ना माने लोग', ‘हमारे बारह’ पर बॉम्बे HC की टिप्पणी

'घरजमाई चाहते हैं शत्रुघ्न सिन्हा', खुद बेटी सोनाक्षी ने किया खुलासा

इस दिन रिलीज़ होगा Mirzapur Season 3 का ट्रेलर, गोलू गुप्ता ने कहा- 'आप भौकाल मचाएंगे'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -