पूजा एंटरटेनमेंट के अनपेड क्रू और कास्ट के बचाव में उतरे अक्षय कुमार

पूजा एंटरटेनमेंट के अनपेड क्रू और कास्ट के बचाव में उतरे अक्षय कुमार
Share:

जैकी भगनानी का प्रोडक्शन हाउस पूजा एंटरटेनमेंट लगातार फ्लॉप फिल्मों के बाद वित्तीय कठिनाइयों का सामना कर रहा है। हाल ही में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ अभिनीत "बड़े मियां छोटे मियां" की असफलता ने उन्हें आर्थिक रूप से परेशान कर दिया। प्रोडक्शन हाउस को अपनी टीम और कलाकारों को भुगतान करने में कठिनाई हो रही है, क्योंकि फिल्म के क्रू का 65 लाख रुपये बकाया है।

फेडरेशन ऑफ वेस्टर्न इंडिया सिने एम्प्लॉइज (FWICE) के अध्यक्ष बीएन तिवारी ने खुलासा किया कि जैकी के पिता वाशु भगनानी पर "मिशन रानीगंज", ​​"गणपत" और "बड़े मियां छोटे मियां" की टीम का 65 लाख रुपए बकाया है। अक्षय कुमार प्रोडक्शन हाउस की मदद के लिए आगे आए हैं और उन्होंने क्रू और कलाकारों को पूरा भुगतान होने तक उनका भुगतान रोके रखने को कहा है।

जैकी भगनानी ने एक बयान जारी कर अक्षय कुमार को उनके समर्थन के लिए धन्यवाद दिया है। जैकी ने कहा, "अक्षय सर ने हाल ही में इस मामले पर चर्चा करने के लिए मुझसे मुलाकात की। स्थिति को समझने के बाद, उन्होंने तुरंत क्रू को अपना समर्थन देने की पेशकश की। उन्होंने हमसे कहा कि जब तक पूरी क्रू और कास्ट को पूरा भुगतान नहीं हो जाता, तब तक हम उनका भुगतान रोक कर रखें।"

पूजा एंटरटेनमेंट के वित्तीय संकट की खबरें पिछले कुछ समय से चल रही हैं, क्रू मेंबर्स ने सोशल मीडिया पर अपने बकाया भुगतान के बारे में बताया है। स्थिति बहुत खराब हो गई है, सोनाक्षी सिन्हा, टाइगर श्रॉफ, अलाया एफ और मानुषी छिल्लर सहित "बड़े मियां छोटे मियां" के कलाकारों को अभी भी अपने भुगतान का इंतजार है।

मीडिया की रिपोर्ट के मुताबिक, टाइगर श्रॉफ को भी अभी तक फिल्म के लिए उनकी फीस नहीं मिली है। अक्षय कुमार का यह कदम क्रू और कास्ट के लिए राहत की बात है, जो प्रोडक्शन हाउस से अपनी फीस पाने के लिए संघर्ष कर रहे हैं।

ऐसे बनी छोटे शहर की एक लड़की बनी सफल अभिनेत्री, जानिए 'दिल को तुमसे प्यार हुआ' में अदिति त्रिपाठी के बारे में कुछ दिलचस्प बातें

'रामायण' की स्थायी विरासत: 1980 के दशक की प्रतिष्ठित टीवी श्रृंखला से पर्दे के पीछे की कहानियां

बिग बॉस के इन कंटेस्टेंट्स ने जब टीआरपी के लिए सारी हदें पार कर दीं तो उन्होंने मचा दिया फेक वेडिंग ड्रामा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -