अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ

अनंत अंबानी की शादी में अक्षय कुमार ने किया कुछ ऐसा, फैंस कर रहे तारीफ
Share:

मशहूर उद्योगपति मुकेश अंबानी के बेटे अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट शादी के बंधन में बंध चुके हैं. दोनों ने 12 जुलाई को सात फेरे लिए. शादी के बाद शुभ आशीर्वाद और रिसेप्शन पार्टी हुई. अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में हर किसी की नजरें अक्षय कुमार को ढूंढ रही थीं. अक्षय शादी में तो नहीं नजर आए, किन्तु उन्होंने रिसेप्शन में सम्मिलित होकर सभी को खुश कर दिया. अंबानी परिवार के जश्न के अंतिम दिन अक्षय कुमार ने अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना संग पहुंचकर न्यूलीवेड कपल को बधाई दी. 

जश्न से अब अक्षय एवं ट्विंकल का एक एडोरेबल वीडियो वायरल हो रहा है, जिसने प्रशंसकों को खुश कर दिया है. अनंत-राधिका के रिसेप्शन में अक्षय कुमार अपनी डार्लिंग वाइफ ट्विंकल का हैंड बैग पकड़े दिखाई दिए. भरी महफिल में पत्नी का पर्स कैरी करने पर लोग अक्षय की प्रशंसा करते थक नहीं रहे हैं. एक शख्स ने लिखा- मर्द को कभी भी पत्नी का पर्स कैरी करने से हिचकना नहीं चाहिए. अक्षय ने दिल जीत लिया. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अपने पसंदीदा एक्टर पर प्यार लुटाया है.

वहीं, अंबानी के फंक्शन में फाइनली अक्षय को देखकर उनके प्रशंसक खुशी से गदगद हो गए हैं. प्रशंसकों का कहना है कि वो इसी मोमेंट का इंतजार कर रहे थे. बता दें कि अक्षय कुमार को कोविड हुआ था, इसी वजह से वो अनंत-राधिका की शादी में शामिल नहीं हो पाए थे. किन्तु अब उन्हें ठीक देखकर प्रशंसक भी खुश हैं. 

कोरोना के बाद अंबानी परिवार के जश्न में शामिल हुए अक्षय कुमार, इस अवतार में आए नजर

बॉयफ्रेंड संग शादी पर जाह्नवी कपूर ने तोड़ी चुप्पी, दिया ये जवाब

ड्रग्स केस में गिरफ्तार हुआ अदाकारा रकुल प्रीत सिंह का भाई, बरामद हुई 2.6kg कोकीन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -