अक्षय कुमार ने फ्लॉप फिल्मों के बीच आलोचकों पर किया करारा पलटवार, कह डाली ये बात

अक्षय कुमार ने फ्लॉप फिल्मों के बीच आलोचकों पर किया करारा पलटवार, कह डाली ये बात
Share:

बॉलीवुड के बेताज बादशाह कहे जाने वाले अक्षय कुमार अपने करियर में मुश्किल दौर से गुज़र रहे हैं। पिछले तीन सालों में लगातार फ्लॉप फ़िल्मों के कारण, अभिनेता की आलोचना इस बात के लिए की गई है कि उन्होंने बहुत ज़्यादा प्रोजेक्ट ले लिए हैं और मात्रा से ज़्यादा गुणवत्ता पर ध्यान नहीं दिया है। हालाँकि, अक्षय ने अब अपने आलोचकों को जवाब देते हुए कहा है कि वह भाग्यशाली हैं कि उनके पास काम है और उन्हें वह काम करने दिया जाना चाहिए जिसमें वह सबसे अच्छे हैं।

हाल ही में गजल अलघ को दिए गए एक इंटरव्यू में अक्षय ने साल में चार से पांच फिल्में करने के अपने फैसले पर हो रही आलोचनाओं का जवाब दिया। "लोग कहते हैं कि वह साल में चार फिल्में क्यों करता है...उसे एक फिल्म करनी चाहिए...बाकी दिनों में मैं क्या करूंगा? तुम्हारे घर आऊंगा? बेटा, याद रखना, लोग किस्मतवाले हैं कि उन्हें काम मिल जाता है। हर दिन कोई न कोई बेरोजगारी की बात करता है...जिन्हें काम मिलता है, उन्हें काम करने दो।"

अक्षय की हालिया फिल्में "बड़े मियां छोटे मियां" और "सेल्फ़ी" बॉक्स ऑफ़िस पर बुरी तरह फ्लॉप रही हैं, जिससे उनके करियर को लेकर अटकलें लगाई जा रही हैं। हालांकि, अभिनेता इससे बेपरवाह हैं और अपनी अगली परियोजनाओं पर काम कर रहे हैं।

फोर्ब्स इंडिया के साथ एक पूर्व साक्षात्कार में अक्षय ने अपनी हाल ही की फ्लॉप फिल्मों और उनसे मिली सीख के बारे में बात की थी। "हर फिल्म के पीछे बहुत सारा खून, पसीना और जुनून होता है। किसी भी फिल्म को असफल होते देखना दिल तोड़ने वाला होता है। लेकिन आपको सकारात्मक पहलू देखना सीखना होगा। हर असफलता आपको सफलता का मूल्य सिखाती है और इसके लिए आपकी भूख बढ़ाती है। सौभाग्य से, मैंने अपने करियर की शुरुआत में ही इससे निपटना सीख लिया था। बेशक, यह आपको दुख पहुंचाता है और आपको प्रभावित करता है, लेकिन यह आपके नियंत्रण में नहीं है... आपके नियंत्रण में जो है वह है कड़ी मेहनत करना, सुधार करना और अपनी अगली फिल्म के लिए अपना सब कुछ देना। इसी तरह मैं अपनी ऊर्जा का उपयोग करता हूं और आगे बढ़ने की कोशिश करता हूं, इसे वहीं केंद्रित करता हूं जहां यह सबसे ज्यादा मायने रखता है।"

अक्षय के प्रशंसक उम्मीद कर रहे होंगे कि उनकी अगली फिल्म अभिनेता के लिए फॉर्म में वापसी का प्रतीक होगी, जो तीन दशकों से बॉलीवुड का अभिन्न अंग रहे हैं। अपने हालिया संघर्षों के बावजूद, अक्षय इंडस्ट्री के सबसे भरोसेमंद सितारों में से एक हैं, और अपने काम के प्रति उनका समर्पण निर्विवाद है। केवल समय ही बताएगा कि क्या वह बॉलीवुड के बादशाह के रूप में अपनी स्थिति फिर से हासिल कर पाते हैं।

मशहूर रैपर के 800 करोड़ के घर में भरा बारिश का पानी, वीडियो देख हैरत में पड़े लोग

दिशा-सुहाना ने पहनी साड़ी, लहंगे में ग्लैमरस दिखीं सारा-अनन्या, अनंत अंबानी की शादी में ऐसा था बॉलीवुड सेलेब्स का लुक

हॉलीवुड सलाहकार माइकल लैट की हत्या के मामले में जमीला एलेना मिशेल को सुनाई गई 35 साल की सजा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -