कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी आलीशान जीवन जी रहे है अक्षय कुमार

कई फ़िल्में फ्लॉप होने के बाद भी आलीशान जीवन जी रहे है अक्षय कुमार
Share:

बॉलीवुड के 'खिलाड़ी' अक्षय कुमार को इंडियन सिनेमा के सबसे वर्सेटाइल एक्टर्स में गिना जाता है। एक्शन से लेकर कॉमेडी तक, हर रोल में अक्षय ने अपनी पहचान बनाई है। 30 से ज्यादा सालों से चल रहे अपने एक्टिंग करियर में अक्षय ने कड़ी मेहनत, अनुशासन और डेडीकेशन से खुद को बॉलीवुड का एक ब्रांड बना लिया है। हालांकि, पिछले कुछ सालों से उनकी फिल्मों का प्रदर्शन कमजोर रहा है, लेकिन फिर भी उनकी लोकप्रियता और स्टारडम में कोई कमी नहीं आई है।

अक्षय कुमार का फिल्मी सफर

अक्षय कुमार ने साल 1991 में फिल्म 'सौगंध' से बॉलीवुड में कदम रखा था। लेकिन उन्हें असली पहचान 1992 में आई फिल्म 'खिलाड़ी' से मिली, जिसने उन्हें स्टार बना दिया। इसके बाद उन्होंने कई हिट फिल्में दीं और खुद को एक सफल एक्टर के रूप में स्थापित किया। हालांकि, कोविड के बाद से उनकी कई फिल्में फ्लॉप हो रही हैं, लेकिन फिर भी उनकी लग्जरी लाइफस्टाइल में कोई कमी नहीं आई है।

अक्षय कुमार की नेटवर्थ

अक्षय कुमार ने भले ही पिछले कुछ सालों में फ्लॉप फिल्में दी हैं, लेकिन वो आज भी बॉलीवुड के सबसे भरोसेमंद और बैंकेबल एक्टर्स में गिने जाते हैं। फोर्ब्स की एक रिपोर्ट के मुताबिक, अक्षय की कुल संपत्ति लगभग 2,500 करोड़ रुपये के करीब है।

फीस और ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है भारी कमाई

रिपोर्ट्स के अनुसार, अक्षय अपनी हर फिल्म के लिए 60 से 140 करोड़ रुपये तक की फीस चार्ज करते हैं। उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई फिल्म 'खेल खेल में' के लिए उन्हें लगभग 60 करोड़ रुपये की फीस मिली थी। इसके अलावा, उनकी ज्यादातर कमाई ब्रांड एंडोर्समेंट से होती है। हर ब्रांड प्रमोशन के लिए अक्षय लगभग 6 करोड़ रुपये चार्ज करते हैं।

अक्षय कुमार का घर और प्रॉपर्टीज

अक्षय अपनी पत्नी ट्विंकल खन्ना और बच्चों के साथ जुहू में स्थित एक सी-फेसिंग लग्जरी डुप्लेक्स में रहते हैं, जिसकी कीमत 60 करोड़ रुपये है। इसके अलावा, उनके पास कई और प्रॉपर्टीज भी हैं। जैसे कि खार वेस्ट में स्थित एक 7.8 करोड़ रुपये का अपार्टमेंट और गोवा में 5 करोड़ रुपये का एक पुर्तगाली स्टाइल का विला।

कार कलेक्शन और प्राइवेट जेट

अक्षय के पास कई शानदार कारें भी हैं। उनके कार कलेक्शन में रोल्स रॉयस फैंटम VII (कीमत 8.99 - 10.48 करोड़ रुपये), बेंटले कॉन्टिनेंटल जीटी (कीमत 3.57 करोड़ रुपये), मर्सिडीज-बेंज, पोर्श, और होंडा सीआरवी शामिल हैं। इसके अलावा, उनके पास 260 करोड़ रुपये का एक प्राइवेट जेट भी है, जो उनकी शान और शौकत को दर्शाता है।

वर्कफ्रंट पर अक्षय कुमार

साल 2024 में अक्षय की अब तक तीन फिल्में रिलीज़ हो चुकी हैं - 'बड़े मियां छोटे मियां', 'सरफिरा', और 'खेल खेल में'। हालांकि, ये तीनों ही फिल्में बॉक्स ऑफिस पर फ्लॉप रही हैं। इसके बावजूद, अक्षय के पास अभी कई बड़े प्रोजेक्ट्स हैं। उनकी आने वाली फिल्म 'स्काई फोर्स' जल्द रिलीज होने वाली है। इसके अलावा, अक्षय 'वेलकम टू द जंगल', 'हेरा फेरी 3', 'सिंघम अगेन', 'जॉली एलएलबी 3', और सी. शंकरन नायर की बायोपिक जैसी फिल्मों पर भी काम कर रहे हैं।

बप्पा के विसर्जन में जमकर नाचे सलमान, देखकर झूमे फैंस

'पारसी भी तो अल्पसंख्यक, बिना विशेष अधिकार मांगे..', किस पर था अमित शाह का निशाना

लंदन से कॉल कर शौहर ने कह दी ऐसी बात, रोते-बिलखते थाने पहुंची बीवी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -