अक्षय की 'जॉली एलएलबी 2' का मेकिंग रिलीज

Share:

बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेताओ में शुमार अभिनेता अक्षय कुमार जो की अभी तो अपनी आगामी फिल्म जॉली एलएलबी 2 के प्रचार में जबरदस्त रूप से जुटे है. अभी हाल ही के दिनों में अक्षय ने अपने बयान में यह भी कहा था की वह इंडस्ट्री में एक्शन फिल्म करके पूरी तरह से बोर हो गए थे. एक्शन फिल्मों में काम करके मैं इस कदर बोरियत महसूस कर रहा था कि मैं अलग सब्जेक्ट पर फिल्म करना चाहता था.

लेकिन मुझे दूसरी फिल्मों में लिया ही नहीं जाता था. इसके लिए उन्होंने यह फिल्म साइन की ताकि वह भी कुछ नया महसूस कर सके. अभी हाल ही में पता चला है कि, बॉलीवुड सुपरस्टार अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म ‘जॉली एलएलबी-2’ की मेकिंग रिलीज की गई है. मेकिंग में फिल्म के मुख्य किरदार जॉली के बारे में काफी कुछ बताया गया है.

वकील बनने के लिए अक्षय ने खुद को किस तरह से तैयार किया और कैसे उन्होंन फिल्म के सीन्स को अंजाम दिया सब कुछ. इस फिल्म के पहले भाग में अरशद वारसी और बोमन ईरानी ने मुख्य भूमिका निभाई थी. अक्षय की 'जॉली एलएलबी2' जो की 10 फरवरी को देशभर के सिनेमाघरो में रिलीज हो रही है. अक्षय की इस फिल्म का उनके दर्शक भी बेसब्री से इंतजार कर रहे है.   

मैं अरशद का अहसानमंद हूँ....

बाहुबली के दो हफ्ते पहले ही आ जाएंगे रजनीकांत....

लोगों को न्यायपालिका पर अब भी हैं भरोसा-अक्षय कुमार

 

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -