सूर्यवंशी : अक्षय-रोहित ने किस पर तानी बन्दूक, सामने आई धमाकेदार फोटो

सूर्यवंशी : अक्षय-रोहित ने किस पर तानी बन्दूक, सामने आई धमाकेदार फोटो
Share:

बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार (Akshay Kumar) इन दिनों रोहित शेट्टी (Rohit Shetty) की अगली फिल्म 'सूर्यवंशी' की शूटिंग में व्यस्त चल रहे हैं. 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' के सेट से कभी फिल्म के गाने की शूटिंग की तस्वीरें सामने तो कभी एक्शन सीन के तस्वीर आती हैं.अब एक और नई तस्वीर सामने आई है. 

बता दें कि कुछ दिन पहले 'सूर्यवंशी' की टॉवेल सीरीज की फोटो ने सोशल मीडिया पर खूब धूम मचाई थी औरअब अक्षय ने अपने ट्विटर एकाउंट पर ऐसी फोटो शेयर की है जिसे देखकर हर कोई हैरान हो गया है. अक्षय द्वारा अपनी टीम के साथ ही फिल्म के फाइट मास्टर पर पिस्तौल तान दी गई है और ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब देखी भी जा रही है.

सुपरस्टार अक्षय कुमार द्वारा  'सूर्यवंशी' के सेट से एक फोटो शेयर की गई है और इसके साथ लिखा है कि 'जब आपके एक्शन खत्म हो जाते हैं और उस समय सिर्फ एक ही चीज बचती है और वह अपने फाइट मास्टर को गोली मार देना. 'सूर्यवंशी' अपने फाइट मास्टर से प्यार का इजहार कर रहा है जिसने पूरे महीने एक्शन से भरी चली शूटिंग के दौरान हमें सुरक्षित रखा है.' बता दें कि अक्षय कुमार की 'सूर्यवंशी (Sooryavanshi)' अगले साल रिलीज हो रही है और इसमें उनके साथ कैटरीना कैफ होगी. अगले साल 27 मार्च को इसे रिलीज किया जाना है.

 

सुनील ग्रोवर ने उड़ाया अक्षय-कैटीरीना का मजाक, किया ऐसा काम

आर्टिकल 15 : रिलीज होते ही छाईं आयुष्मान की फिल्म,फैंस बोले-ब्लॉकबस्टर

शाहरुख़ को देखते ही खुशी से झूम उठी यह एक्ट्रेस, लिखा इमोशनल पोस्ट

'बोले चूड़ियां' से मौनी रॉय हुई बाहर, अब नवाज़ के साथ रोमांस करेगी ये एक्ट्रेस

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -