भोपाल रेलवे स्टेशन की तारीफ में अक्षय ने किया ट्वीट
भोपाल रेलवे स्टेशन की तारीफ में अक्षय ने किया ट्वीट
Share:

हाल ही में बॉलीवुड अभिनेता अक्षय कुमार ने ट्वीट कर भोपाल रेलवे स्टेशन कि जमकर तारीफ की है. अक्षय ने वहाँ पर लगी सेनेटरी नैपकिन सर्विंग मशीन की तारीफ की है. उन्होंने ट्विटर पर लिखा, "2018 में यह कुछ अच्छी खबर है. पूरे देश में इसकी अधिक से अधिक आवश्यकता है." गौरतलब है कि अक्षय कुमार की आने वाली फिल्म 'पैडमैन' इसी मुद्दे पर आधारित है और इस फिल्म का काफी हिस्सा मध्य प्रदेश में ही फिल्माया गया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि, पिछले दिनों वीमेन वेलफेयर ऑर्गेनाइज़ेशन की ओर से देश में पहली बार नो प्रोफिट नो लॉस के कन्सेप्ट पर भोपाल जंक्शन पर सेनेटरी नैपकिन सर्विंग मशीन लगाई गई है.

महिला संस्था आरुषि की पहल पर महिलाओं के लिए इस सुविधा को शुरू किया गया है, जिसमें ब्रान्डेड और कॉस्टली पैड की जगह पांच रुपए में दो सेनेटरी नैपकिन उपलब्ध होंगे. हाइजिनिक और स्वस्थ भारत के लिए देश में पहली बार ऐसा कदम उठाया गया है. महिला संस्था की ओर से अगर ये पहल सफल रही तो और भी अन्य स्टेशनों पर ये मशीन लगाई जाएगी. आपकी जानकारी के लिए बता दें कि 26 जनवरी के मौके पर अक्षय की मूवी 'पैडमैन' रिलीज़ होनी है. उसी के साथ-साथ संजय लीला भंसाली की 'पद्मावत' भी रिलीज़ होगी. इस फिल्म क्लैश को लेकर अक्षय ने कहा है कि, कोई  कभी भी मूवी बनाये कभी भी रिलीज़ करे, मुझे खुदपर पर और अपने काम पर पूरा भरोसा है.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

इस बड़े कलाकार के साथ जल्द ही टीवी पर लौट रहे है सुनील ग्रोवर

इस तरह हुई पैडमैन की शूटिंग

'पद्मावत' और 'पैडमैन' के डर से बदल दी 'अय्यारी' की रिलीज़ डेट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -