रेसर ने दिया अपनी GF को 20 करोड़ का तोहफा
रेसर ने दिया अपनी GF को 20 करोड़ का तोहफा
Share:

अमेरिका के एक शख्स ने अपनी gf को एक ऐसा तोहफा दिया है, जिससे वो तो हैरान हो ही गयी और जानकर आप भी हैरान रह जायेंगे. कभी- कभी लोग ऐसा भी करते हैं जिससे हम ख़ुशी से फुले नहीं समाते है. लोग अपनी gf के लिए न जाने क्या-क्या करते हैं जिससे उनकी gf खुश हो जाये. वैसा ही कुछ किया है सेमी प्रोफेशनल रेसर 'एलन विलजिग' ने.

दरअसल, एलन की gf ने एक बार उनसे ऐसे ही किसी तोहफे की इच्छा जाहिर की थी जिसे उनके bf ने पूरा कर दिया. तो आपको भी बता दे कि एलन ने अपनी 23 साल की gf के लिए एक बहुत ही शानदार और बेहतरीन रेसिंग कार ट्रैक तैयार किया है, जिसकी डिमांड उनकी प्रेमिका ने की थी. अब बता की असल में उनकी gf की डिमांड क्या थी. उन्होंने एलन से कहा था, कि वे अपनी 275 एकड़ की प्रॉपर्टी को एक रेस ट्रैक में बदल दे और ऐसा ही उन्होंने किया. बिना बताये एलन ने अपनी gf के लिए इस प्रॉपर्टी को रेसिंग ट्रैक में बदल दिया.

इसके बाद आप सोच ही सकते हैं कि क्या नज़ारा रहा होगा. ये रेसिंग ट्रैक उन्होंने न्यूयॉर्क के टागकेनिक शहर में बनवाया है जो जमीन करीब 150 साल पुरानी थी. इस रेसिंग ट्रैक की लंबाई करीब 1.85 किलोमीटर है और ट्रैक को एकदम फॉर्मूला वन रेस के ट्रैक की तरह ही तैयार किया गया है. ये प्रोफ़ेशनल रेसर के लिए बनाया गया है जिसमे करीब 9 तीखे मोड़ हैं.

वही आपको ये भी बता दे कि इसे बनाने के लिए एलन ने करीब अपने 20 करोड़ रूपए खर्च किये हैं तब जा कर ये ट्रैक बना है और अपनी gf को गिफ्ट कर पाए हैं. ट्रैक के पास ही एलन ने एक मोटो-म्यूजियम भी बनवाया है. इस म्यूजियम में उन्होंने कुल 33 करोड़ की कीमत वाली लग्जीरियस स्पोर्ट्स कार और बाइकें लोगों के देखने के लिए रखी हैं. आप जान ही सकते हैं कि ये एक  वाकई एक नायब तोहफा है.

क्रिसमस पर आप अपने घर को इस तरह से भी सजा सकते है

अपने रैप करने पर था इस लड़के को गर्व लेकिन..

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -