अलाना ने पहना-ब्रालेट, देखते ही पापा ने कहा कुछ ऐसा सुनकर दंग रह गई हसीना

अलाना ने पहना-ब्रालेट, देखते ही पापा ने कहा कुछ ऐसा सुनकर दंग रह गई हसीना
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री अनन्या पांडे की कजिन, अलाना, शो 'द ट्राइब' को लेकर ख़बरों में हैं, जिसमें यंग इंडियन इंफ्लूएंसर्स को लॉस एंजिलिस में अपने सपनों की उड़ान भरते हुए दिखाया गया है। अलाना ने इंस्टाग्राम पर शो से जुड़ा एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके पिता परिवार के सामने उनके कपड़ों पर टिप्पणी करते दिखाई देते हैं।

वीडियो में पांडे परिवार एक साथ बैठा है और सभी आपस में बातचीत और मस्ती कर रहे हैं। तभी अलाना के पिता उन्हें टोकते हैं। वह पूछते हैं, "अलाना, क्या तुम अपना टॉप पहनना भूल गई हो?" पिता की इस बात पर अलाना दंग रह जाती हैं तथा जवाब में बोलती हैं, "क्या आप सच में यह कह रहे हैं? इसमें क्या कमी है? यह पूरा आउटफिट है, यह ब्रालेट है।" 

उनके पिता फिर बोलते हैं, "तुम्हें नहीं लगता इसके साथ एक शर्ट पहननी चाहिए? यह लॉस एंजिलिस नहीं, बांद्रा है।" इस बातचीत के चलते वहां मौजूद परिवार के अन्य सदस्य हंसते हुए दिखाई देते हैं। वही बात यदि अलाना की करें तो वह एक सोशल मीडिया इंफ्लूएंसर हैं। उन्होंने वेब सीरीज 'द ट्राइब' से एक्टिंग में डेब्यू किया है। यह शो अमेज़न प्राइम वीडियो पर स्ट्रीम हो चुका है। अलाना सोशल मीडिया पर बहुत सक्रिय रहती हैं।

100 फाइटर जेट लेकर लेबनान पर बरसा इजराइल, हिजबुल्लाह ने दागे थे 135 रॉकेट

'एक्सपोज कर दूंगा, मेरे सामने पी शराब और...', कंगना रनौत पर भड़के सिंगर जस्बीर जस्सी

फैन ने कहा- 'मैं सलमान से शादी करना चाहती हूं', अरबाज ने दिया ये जवाब

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -