'पृथ्वी वल्लभ' में 'सावित्री' बनेंगी ये अडवेंचरस गर्ल
'पृथ्वी वल्लभ' में 'सावित्री' बनेंगी ये अडवेंचरस गर्ल
Share:

आजकल किसी भी लड़की को किसी लड़के से कम नहीं समझा जाता. चाहे कोई भी काम क्यों ना हो आजकल लड़कियां सबमे आगे निकल रही हैं. ऐसे ही हम बात कर रहे हैं टीवी एक्ट्रेस अलेफिया कपाड़िया की जो एडवेंचर करने में ज्यादा यकीन रखती हैं. इस बात का सबूत है उनकी ये इंस्टाग्राम की तस्वीरें जिन्हे उन्होंने शेयर किया है. इनके बारे में बता दे,  बाइक पर लेह-लद्दाख तक घूम आती हैं और बिंदास जीवन जीती हैं. ये अपनी रियल लाइफ में काफी बोल्ड हैं और वो सब काम करती हैं जिनमे उन्हें मज़ा आता है. चाहे वो बाइक राइडिंग की बात हो या फिर किसी और की.

इस के साथ आपको बता दे, ये कई टीवी शो कर चुकी हैं और अब जल्दी ही ये नए शो के साथ वापसी कर रही हैं. इस टीवी शो का नाम है  ‘पृथ्वी वल्लभ’ जो जल्दी ही सोनी टीवी पर प्रसारित होने वाला है. अलेफिया इस शो में सावित्री का किरदार निभा रही हैं जो सिंधराज की पत्नी हैं. सावित्री अपने पति के लिए काफी केयरिंग हैं और अच्छे विचारों वाली हैं. शो में पृथ्वी की भूमिका एक्टर आशीष शर्मा निभा रहे हैं जो कई टीवी शो कर चुके हैं और दर्शकों का दिल जीत चुके हैं अपनी एक्टिंग से.

इस कैरेक्टर पर अलेफिया का कहना है, “मैं सावित्री के रोल को लेकर काफी एक्साइटेड हूं.लंबे समय से मैं सकारात्मक किरदार निभा रही हूं और पर यह मेरी असल जिंदगी के करीब भी है. शूट शुरू हो चुका है और मैं शो के लॉन्च का इंतजार कर रही हूं. मुझे भरोसा है कि दर्शकों को यह शो और मेरा किरदार पसंद आएगा.”

 

जिम जाने के लिए ये टीवी स्टार्स करेंगे आपको मोटीवेट

नए साल को इस तरह मनाया 'कुमकुम भाग्य' की 'तनु' ने

Bigg Boss 11: ये दो कंटेस्टेंट खुद को नहीं मानते विनर

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -