स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म
स्मार्टफोन की बैटरी हो गयी है फुल चार्ज तो बजेगा अलार्म
Share:

आज की टेक्नोलॉजी की दुनिया में जहा तरह तरह की नयी नयी चीजे सामने आ रही है वही अब एक ऐसी तकनीक सामने आयी है, जिसमे आपके स्मार्टफोन की बैटरी पूरी तरह चार्ज हो जाने पर आपको अलर्ट करने के लिए अलार्म बजेगा, जिससे आप अपने स्मार्टफोन को चार्ज से हटा सको. इस काम में आपकी मदद करेगा Full Battery & Theft Alarm एप्प. इस एप्प की मदद से आपके स्मार्टफोन की बैटरी फुल चार्ज होने पर एक अलार्म बजेगा, इसके लिए आपको करना होगा बस एक छोटा सा काम.

यदि आप यह अलार्म सिस्टम अपने समर्टफोन में चाहते है तो सबसे पहले आपको Full Battery & Theft Alarm एप्प गूगल प्ले स्टोर से डाउनलोड करे. इस ऐप को खोलने पर सिंपल इंटरफेज ओपन होगा, जिसमें फोन की बैटरी कितने परसेंट है ये शो होगा, नीचे की तरफ Charge alarm का ऑप्शन दिखाई देगा.
 
Charge alarm के पास Theft Alarm का ऑप्शन दिखाई देगा जिस पर टैप कर पासवर्ड सेट कर दे. इसके बाद जैसे ही आपका फोन कोई चार्जिंग से हटाएगा या फोन खुद ब खुद डिसकनेक्ट होने पर अलार्म बजने लगेगा. वही बैटरी के फुल होने पर भी आपको यह अलर्ट करेगा.  

टेक्नोलॉजी में पढिये नए गैजेट्स, इंस्ट्रूमेंट्स, मोबाइल ऐप्प से जुडी मज़ेदार बातें और किस तरह आप भी बन सकते है स्मार्ट मोबाइल यूजर.

Gionee A1 Lite 3GB रैम और 4000 एमएएच बैटरी से लैस

Gionee का नया स्मार्टफोन भारत में जल्द ही बिक्री के लिए आयेगा

Sharp कंपनी लायी ड्यूल कैमरा और 4जीबी रैम वाला स्मार्टफोन

4gb रैम और 64gb इनबिल्ट के साथ जल्द आ सकता है जापानी कंपनी का यह स्मार्टफोन

यह होगा Sony कंपनी का नया स्मार्टफोन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -