धर्म को लेकर ट्रोलिंग करने वालों पर भड़के अली गोनी, बोले- ‘देश तेरे बाप का है’

धर्म को लेकर ट्रोलिंग करने वालों पर भड़के अली गोनी, बोले- ‘देश तेरे बाप का है’
Share:

टीवी के जाने माने मशहूर अली गोनी सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं। IPL मैच हो, रियलिटी शो हो या फिर कोई कंट्रोवर्सी, अली माइक्रो ब्लॉगिंग साइट एक्स यानी ट्विटर पर हमेशा अपनी बात बड़ी बेबाकी से सामने रखते हैं। हाल ही में हुए लोकसभा चुनावों के रुझानों को लेकर अली गोनी ने एक ट्वीट किया था। इस ट्वीट में न तो उन्होंने कोई कंट्रोवर्सी की बात की थी, न ही किस पर तंज कसा था, फिर भी एक ट्रोलर ने उनके ट्वीट के नीचे ‘मुल्ला’ बोलते हुए उन्हें ट्रोल करने का प्रयास किया। मगर अली ने भी इस ट्वीट का करारा जवाब दिया।

दरअसल, अपने ट्वीट में अली ने लिखा था कि दोनों पक्ष को इस बार 200 के पार सीटें प्राप्त हुई हैं। लगता है अब दोनों के बीच कड़ा मुकाबला होने वाला है। इनमें से कोई भी जीत जाए, उम्मीद केवल यही है कि हमारे देश का भला होना चाहिए। जय हिंद। अली के इस ट्वीट के नीचे एक ट्रोलर ने उन्हें ट्रोल करने का प्रयास करते हुए लिखा,”पर मुल्ले, तू इतना खुश क्यों लग रहा है?” इस ट्वीट का अली की ओर से भी करारा जवाब दिया गया है।

इस ट्रोलर को जवाब देते हुए अली ने पूछा, ”क्यों ये देश क्या तेरे बाप का है? जो केवल तू ही इस रुझान को देखकर खुश हो सकता है? बिना चेहरे के भाई या बहन जो भी आप है।” अली के इस जवाब की उनके कुछ प्रशंसकों ने प्रशंसा भी की हैं। एक शख्स ने लिखा है कि भाई आपने सही जवाब दिया है। तो एक प्रशंसक ने अली के इस जवाब को रिप्लाई देते हुए लिखा है कि जिस प्रकार से हर दिन ये लोग मजहब को बीच में लाकर दूसरों की ट्रोलिंग करते हैं, आपको इससे भी बुरा रिप्लाई देने का मन किया होगा। मगर आपने अपनी हद में रहकर भी सही जवाब दिया है।

फिर शादी करेंगी अमृता सिंह! खुद कही ये बड़ी बात

शाहरुख खान के साथ काम करने से डरते हैं अनुराग कश्यप, खुद बताई ये वजह

'ये जीत है सनातन की, प्रधानमंत्री मोदी जी और...', मंडी में धाकड़ जीत के बाद बोली कंगना रनौत

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -