आलिया बोली शादी के बाद कुछ नहीं छोडूंगी

आलिया बोली शादी के बाद कुछ नहीं छोडूंगी
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट रणबीर कपूर से अपने रिश्ते और अपनी फिल्मो को लेकर काफी सुर्खियां में बनी हुई हैं. अक्सर इनसे जुड़ी खबरें मिलती रहती हैं और इस बार भी ऐसा ही कुछ सामने आया है. आलिया सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहती हैं और अपने फैंस से जुड़ी रहती हैं. हाल ही में आलिया अपने फैंस से रूबरू हुई हैं और उनके सवालों के जवाब भी दिए हैं. जी हाँ, लाइव आकर नहीं, बल्कि उन्होंने 'आस्क मी एवरीथिंग' से सभी के जवाब दिए हैं जो उनके फैन्स उनसे पूछे हैं.

अनुष्का शर्मा को पति ने दी फ्रेंडशिप डे की खास बधाई

इंस्टाग्राम पर जब आलिया ने आस्क मी एवरिथिंग सेशन शुरु किया तो उनके पास सवालों की झड़ी लग गई. उनसे फैंस ने पूछा कि शादी के बाद वो काम करना चाहती हैं तो उन्होंने कहा कि 'अपने स्टेटस को बदलने के अलावा शादी के बाद किसी भी चीज को छोड़ने की जरुरत नहीं होती. मैं शादी के बाद एक्टिंग नहीं छोडूंगी.' एक ही लाइन में आलिया ने फैंस को जवाब दे दिया कि वो शादी के बाद एक्टिंग करना चाहेंगी. बड़ी ही शांति से उन्होंने इस बात को समझा दिया जिसे फैंस जानना चाहते होंगे.

फिल्मों की बात करें तो आलिया भट्ट फ़िलहाल अयान मुखर्जी ब्रह्मास्त्र की शूटिंग में व्यस्त चल रही हैं. इसके अलावा वो कई और फिल्मों में काम कर रही हैं कलंक और गुली ब्वॉय जैसी फिल्में भी उनकी झोली में है. देखा जा सकता है फिल्मों की तो कोई कमी नहीं है उन्हें. इसके अलावा पहले सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ रिश्ते में थी उसके बाद अब रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में हैं जिसके बारे में उन्होंने अब तक कुछ बताया नहीं है.

बॉलीवुड अपडेट्स..

 

रिलीज हुआ फिल्म 'लवरात्रि' का रोमांटिक ट्रेलर

वरुण धवन ने कर दिया अपने रिलेशनशिप का खुलासा ?

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -