पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा

पेट में थी बेटी 'राहा', तभी आलिया भट्ट ने कर दिखाया ये कारनामा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट जल्द ही अपनी होम प्रोडक्शन फिल्म "जिगरा" में भाई वेदांग रैना को बचाने के लिए ताबड़तोड़ एक्शन करते हुए नजर आएंगी। मगर इससे पहले, वह हॉलीवुड फिल्म "हार्ट ऑफ स्टोन" में भी दिखाई दी थीं, जहां उन्होंने जबरदस्त एक्शन किया था, जबकि इस के चलते आलिया प्रेग्नेंट थीं। जब उन्होंने फिल्म के एक्शन सीक्वेंस के लिए ट्रेनिंग आरम्भ की थी, वह मां बनने वाली थीं। इसके बावजूद, एक्ट्रेस ने हार नहीं मानी और सब कुछ सीखा।

इसका खुलासा उनकी पर्सनल फिटनेस ट्रेनर अंशुका परवानी ने किया है। उन्होंने बताया कि उस वक़्त कोविड का दौर था, तथा हम मिल नहीं सकते थे, इसलिए सभी ट्रेनिंग रिमोटली की गई। अंशुका ने एक इंटरव्यू में कहा, "आलिया ने सब कुछ मक्खन की तरह किया, जो चौंकाने वाला था। उस रोल के लिए आलिया को बहुत कड़ी ट्रेनिंग करनी थी, मगर वह राहा की मां बनने वाली थीं। मैं मानती हूं कि ऐसे वक़्त में कड़ी ट्रेनिंग करना खतरनाक हो सकता है, मगर आलिया जानती थीं कि उन्हें कैसे मैनेज करना है।"

उस वक़्त, उस स्थिति में कोई भी उन्हें ट्रेन करने को तैयार नहीं था, मगर आलिया के लिए सब कुछ आसान लग रहा था, जैसे यह एक नैचुरल प्रक्रिया हो। उन्होंने अपनी बॉडी को समझा तथा जिस प्रकार से आलिया ने मैनेज किया, उससे कोई नहीं बता सकता था कि वह प्रेग्नेंट थीं। उन्होंने बिल्कुल नहीं घबराई, बल्कि सब कुछ सही एटीट्यूड के साथ संभाला और तैयारी की। "हार्ट ऑफ स्टोन" 2023 में रिलीज हुई और यह आलिया का हॉलीवुड डेब्यू था। आलिया एवं रणबीर ने 6 नवंबर 2022 को राहा का स्वागत किया था।

नव्या नवेली नंदा पर भड़के ऐश्वर्या राय बच्चन के फैंस, जानिए क्यों?

लाल जोड़ा-मांग में सिंदूर लगाए दिखीं सोनाक्षी सिन्हा, इंटरनेट पर छाई तस्वीरें

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -