पंजाब में आलिया की फिल्म की शूटिंग राम रहीम विवाद के कारण रोकी गयी...
पंजाब में आलिया की फिल्म की शूटिंग राम रहीम विवाद के कारण रोकी गयी...
Share:

बाबा राम रहीम को दोषी करार देने के बाद से फ़ैल रही हिंसा का सिर्फ आम लोगो पर ही असर नहीं हुआ है बल्कि बॉलीवुड सेलिब्रिटीज भी इस हिंसा का शिकार हो रहे है. दरअसल एक्ट्रेस आलिया भट्ट की आने वाली फिल्म 'राजी' के लिए वह पूरी यूनिट के साथ शूटिंग के लिए पंजाब के पटियाला में मौजूद थी. लेकिन इस हिंसा के कारण आलिया पूरी यूनिट के साथ पंजाब में फंस गयी. आलिया के साथ ही फिल्म की डायरेक्टर मेघना गुलज़ार और एक्टर विकी कौशल भी पंजाब में ही फंसे हुए है.

हिंसा को देखते हुए मेघना गुलज़ार ने शूटिंग बंद करवा दी थी और फिर फिल्म की पूरी यूनिट वीकेंड में अपने होटल में ही आराम कर रही थी. इसके बाद अब फिल्म की शूटिंग वापिस कब चालू होगी इसकी कोई जानकारी नहीं मिल पाई है.

आपको बता दे कि 25 अगस्त को डेरा प्रमुख राम रहीम पर रेप का आरोप साबित होने के बाद पंजाब और हरियाणा में हुई हिंसा और हिंसा से हुई घटनाओं में बहुत से लोग मारे भी गए. जबकि 100 से ज्यादा लोगों घायल हो चुके हैं.

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

OMG! तो इसलिए शाहरुख़ किसी को अपने पैर नहीं दिखाते है...

अपने मंगेतर की इस आदत से बहुत परेशान है कॉमेडियन भारती

अब 'बादशाहो' की टीम कपिल शर्मा के सेट से बिना शूट किये लौटी...

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -