यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट

यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर फिल्म में नजर आएंगी आलिया भट्ट
Share:

आलिया भट्ट के प्रशंसकों के लिए एक रोमांचक खबर! अभिनेत्री जल्द ही यशराज फिल्म्स की एक्शन थ्रिलर, फीमेल स्पाई यूनिवर्स की शूटिंग शुरू करने वाली हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिल्म की शूटिंग 15 जुलाई को मुंबई में शुरू होगी, इसके बाद कश्मीर में एक शेड्यूल और दिसंबर में एक विदेशी लोकेशन पर शूटिंग होगी।

पहले की अफवाहों के विपरीत, फिल्म की कहानी भारत-पाकिस्तान प्रतिद्वंद्विता पर आधारित नहीं होगी। इसके बजाय, आलिया भट्ट और शरवरी वाघ देश के दुश्मनों से लोहा लेती नजर आएंगी। यशराज फिल्म्स के बैनर तले यह आदित्य चोपड़ा का 8वां प्रोडक्शन होगा, जिसने पहले एक था टाइगर, टाइगर ज़िंदा है, वॉर और पठान जैसी ब्लॉकबस्टर फ़िल्में बनाई हैं, जिनमें सभी में पुरुष मुख्य भूमिका में थे। हालाँकि, यह फ़िल्म उस चलन से अलग होगी, जिसमें आलिया मुख्य भूमिका निभाएंगी।

फिल्म का निर्देशन शिव रवैल करेंगे, जिन्हें द रेलवे मेन में उनके काम के लिए जाना जाता है, और इसमें एक्शन सीक्वेंस केसी ओ'नील द्वारा कोरियोग्राफ किए जाएंगे, जिन्होंने पठान में भी काम किया था। कहानी 2020 और 2024 के बीच सेट की गई है और इसमें आंतरिक राजनीति और पात्रों के सामने आने वाली चुनौतियों के विषयों का पता लगाया जाएगा।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Alia Bhatt (@aliaabhatt)

इस फिल्म में आलिया भट्ट और बॉबी देओल एक साथ स्क्रीन शेयर करते नजर आएंगे। यह एक एक्शन से भरपूर थ्रिलर फिल्म होगी। यश राज फिल्म्स की धमाकेदार एक्शन फिल्में बनाने की प्रतिष्ठा के कारण यह प्रोजेक्ट इंडस्ट्री में पहले से ही काफी चर्चा में है।

आज इस राशि के लोग अपने कामकाज में व्यस्त रहने वाले हैं, जानिए अपना राशिफल

इस राशि के जातकों के लिए आज रचनात्मक प्रयास फलदायी रहेंगे, जानिए क्या कहता है आपका राशिफल

आज इस राशि के लोग दूसरों से सहयोग प्राप्त करने में सफल होंगे, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -