आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम

आलिया भट्ट ने पहनी ऐसी साड़ी, 6 घंटे तक नहीं जा सकीं वॉशरूम
Share:

चर्चित कॉमेडी शो 'द ग्रेट इंडियन कपिल शर्मा' के दूसरे सीजन में पहले गेस्ट बने आलिया भट्ट, करण जौहर एवं वेदांग रैना। सभी फिल्म 'जिगरा' का प्रमोशन करने सेट पर आए थे। शो में ढेर सारी मस्ती और धमाल हुआ, तथा यह एपिसोड पावर-पैक्ड एंटरटेनिंग था। कपिल ने शो का बचा हुआ कंटेंट अपने यूट्यूब चैनल पर शेयर किया है। इस के चलते आलिया ने अपने मेट गाला लुक को लेकर बड़ा खुलासा किया।

मई में आलिया ने मेट गाला 2024 में हिस्सा लिया था। कपिल शो में इस लुक पर आए कमेंट्स दिखा रहे थे, तभी अर्चना पूरन सिंह ने आलिया से पूछा, "ऐसी साड़ी पहनकर वॉशरूम कैसे जा सकते हैं? क्या कोई ड्रेस पकड़ने आता है? क्या आपके साथ पूरी टीम चलती है ड्रेस संभालने के लिए?" अभिनेत्री ने जवाब में कहा, "आप ऐसे कपड़ों में वॉशरूम नहीं जाते। मैं लगभग 6 घंटों तक वॉशरूम नहीं गई थी।"

यह सुनकर अर्चना और कपिल दोनों चौंक गए। आलिया की मेट गाला में पहनी गई साड़ी को सब्यसाची ने डिजाइन किया था। उन्होंने फ्लोरल मोटिफ वर्क की साड़ी पहनी थी, जिस पर हैंड एंब्रॉयडरी हुई थी, तथा साड़ी के साथ एक लंबा ट्रेल अटैच्ड था, जिसने उनके लुक को ड्रामेटिक टच दिया। शो में कपिल ने करण जौहर के पास 35 लाख का बैग होने पर सवाल किया, जिस पर निर्देशक ने कहा, "पता नहीं लोगों को क्या चुल है। मैं जो भी पहनूं या कैरी करूं, वह मेरी पसंद है।"

Oops मोमेंट का शिकार हुई ऐश्वर्या राय, रैंप पर गिरी ड्रेस की ट्रेन और...

4 साल बाद मशहूर स्टार-कपल की शादी में आई दरार, पति ने कही ये बात

वार 2 से लीक हुआ ऋतिक रोशन-कियारा आडवाणी का जरूरी सीन, वायरल हुआ VIDEO

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -