60 साल पुरानी फिल्म का रीमेक है आलिया रणबीर की मूवी

60 साल पुरानी फिल्म का रीमेक है आलिया रणबीर की मूवी
Share:

संजय लीला भंसाली, जो हिंदी सिनेमा को कई शानदार फिल्में देने के लिए जाने जाते हैं, इन दिनों अपनी नई फिल्म 'लव एंड वॉर' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में रणबीर कपूर, आलिया भट्ट, और विक्की कौशल मुख्य भूमिकाओं में नजर आएंगे। फिल्म के बारे में काफी समय से अफवाहें उड़ रही थीं, जिनमें कहा जा रहा था कि यह फिल्म किसी पुरानी फिल्म की रीमेक है।

भंसाली का अफवाहों पर स्पष्टीकरण

हाल ही में संजय लीला भंसाली ने एक इंटरव्यू में इस बात को साफ किया कि उनकी फिल्म किसी भी पुरानी फिल्म का रीमेक नहीं है, खासकर 1964 की क्लासिक मूवी 'संगम' का। उन्होंने कहा, "अगर 'शोले' या 'मदर इंडिया' जैसी फिल्मों का रीमेक नहीं बनाना चाहिए, तो मैं 'संगम' का रीमेक क्यों बनाऊंगा?" भंसाली ने बताया कि 'लव एंड वॉर' एक पूरी तरह से नई और ऑरिजिनल कहानी पर आधारित है, जिसमें कोई ऐतिहासिक पृष्ठभूमि या बड़े सेट्स नहीं होंगे।

'लव एंड वॉर' कैसी होगी?

भंसाली ने अपनी नई फिल्म को एक कंटेम्परेरी फिल्म बताया, जिसमें शानदार म्यूजिक होगा। यह उनके लिए एक नई दिशा है और वह इस प्रोजेक्ट को लेकर बहुत उत्साहित हैं। रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली 18 साल बाद फिर से साथ काम करने जा रहे हैं। इससे पहले रणबीर ने 2007 में भंसाली की फिल्म 'सांवरिया' से डेब्यू किया था।

स्टार कास्ट पर भंसाली का उत्साह

संजय लीला भंसाली अपने कलाकारों को लेकर बहुत उत्साहित हैं। उन्होंने आलिया भट्ट की तारीफ करते हुए कहा कि वह एक बेहद दमदार एक्ट्रेस हैं और उनके साथ काम करना हमेशा खास होता है। आलिया ने पहले भी भंसाली की फिल्म 'गंगूबाई काठियावाड़ी' में शानदार अभिनय किया था। वहीं, विक्की कौशल के साथ यह भंसाली का पहला प्रोजेक्ट होगा।

फिल्म के लिए इंतजार करना होगा

भंसाली ने यह भी कहा कि यह फिल्म उनके लिए काफी चुनौतीपूर्ण है, इसलिए इसे बनने में समय लगेगा। उन्होंने दर्शकों से धैर्य रखने की अपील की क्योंकि यह फिल्म 2026 तक ही रिलीज हो पाएगी। फिल्म को लेकर फैंस की उम्मीदें बहुत ऊंची हैं और भंसाली इस फिल्म को लेकर बेहद सावधानी बरत रहे हैं।

3 महीने में 194 नक्सली ढेर..! अमित शाह बोले- अंतिम साँसें गिन रहा नक्सलवाद

ये एक्टर बना TV का सबसे हाई-पेड होस्ट

'मुझे BIGG B से डर लगता है', सलमान खान के सामने बोली रेखा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -