'करण के कारण बना आलिया का करियर', बोली ये मशहूर अदाकारा

'करण के कारण बना आलिया का करियर', बोली ये मशहूर अदाकारा
Share:

बॉलीवुड फिल्मों की जानी मानी मशहूर अभिनेत्री आलिया भट्ट इन दिनों अपनी फिल्म 'जिगरा' के प्रमोशन में व्यस्त हैं, जिसमें उन्हें एक्शन अवतार में देखा जाएगा। इस फिल्म का वसन बाला ने किया है तथा इसे करण जौहर प्रोड्यूस कर रहे हैं। आलिया के डेब्यू से लेकर कई हिट प्रोजेक्ट्स तक, करण जौहर का उनके करियर में अहम योगदान रहा है। दोनों लंबे वक़्त से साथ काम कर रहे हैं, तथा करण की मदद से आलिया को कई बड़े प्रोजेक्ट्स मिले हैं।

करण जौहर हमेशा से ही आलिया को अपनी बेटी जैसा मानते आए हैं। इस बीच ऐश्वर्या राय का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें वह आलिया को करण से मिले सपोर्ट तथा उसके करियर पर इसके प्रभाव की बात कर रही हैं। यह वीडियो 2018 का है, जब ऐश्वर्या अपनी फिल्म 'फन्ने खान' की शूटिंग कर रही थीं। एक इंटरव्यू के चलते उन्होंने कहा था कि करण के समर्थन के कारण आलिया को बेहतरीन काम मिल रहा है।

उन्होंने कहा, "मैंने आलिया से कहा था कि यह तुम्हारे लिए बहुत अच्छा है। शुरुआत से ही करण का जो समर्थन तुम्हें मिला है, वह तुम्हारे लिए बहुत सहज स्थिति बनाता है क्योंकि इससे चीजें आसान हो जाती हैं। तुम्हारे लिए लंबे वक़्त तक अच्छे अवसर आते रहेंगे। वह सिर्फ मुस्कुरा रही थी। यह एक एक्टर के रूप में बेहतरीन है कि तुम्हारे पास लगातार अच्छे मौके हैं तथा अच्छी बात यह भी है कि आलिया इन अवसरों के साथ बेहतरीन काम कर रही है।" जहां तक 'जिगरा' की बात है, यह फिल्म 11 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म की कहानी भाई-बहन के रिश्ते पर आधारित है, जिसमें वेदांग रैना आलिया के भाई की भूमिका निभा रहे हैं।

तनु वेड्स मनु-3 में कंगना रनौत के होंगे ट्रिपल रोल! सामने आया नया अपडेट

जैकी श्रॉफ की को-स्टार रहीं इस एक्ट्रेस से बेटी कृष्णा को होती थी जलन, जानिए-क्यों?

कैटरीना कैफ को देख घबराए फैंस, जानिए क्यों?

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -