पाकिस्तान में एलियंस? पायलट ने कराची और लाहौर के बीच देखा यूएफओ

पाकिस्तान में एलियंस? पायलट ने कराची और लाहौर के बीच देखा यूएफओ
Share:

इस्लामाबाद: पाकिस्तान इंटरनेशनल एयरलाइंस के एक पायलट ने दावा किया है कि उसने आसमान में एक अज्ञात उड़ान वस्तु (यूएफओ) देखी। रिपोर्ट के अनुसार, पायलट ने कराची से लाहौर के लिए नियमित उड़ान (एयरबस ए -320) का संचालन करते हुए रहीम यार खान के पास यूएफओ को देखा। पायलट ने यूएफओ का एक वीडियो भी कैप्चर किया। पीआईए प्रवक्ता ने कहा कि यूएफओ को पायलट द्वारा कराची से लाहौर जाने वाली उड़ान के दौरान 23 जनवरी को देखा गया था। इसे शाम करीब 4 बजे रहीम यार खान के पास देखा गया।

सूत्र के मुताबिक, पायलट ने कहा कि सूरज की रोशनी के बावजूद यूएफओ बेहद चमकीला था। ”उन्होंने कहा कि दिन में इस तरह की चमकीली वस्तु का पता लगाना बहुत दुर्लभ है। पायलट के मुताबिक, आकाश में उसने जो चीज देखी वह कोई ग्रह नहीं था। लेकिन एक "स्पेस स्टेशन" या पृथ्वी के पास एक "कृत्रिम ग्रह" हो सकता है। पायलट के अलावा, रहीम यार खान के कई निवासियों ने चमकदार यूएफओ भी देखा और इसके वीडियो बनाए।

यह निश्चित रूप से नहीं कहा जा सकता है कि यह एक यूएफओ था या कुछ और। उड़ान के कप्तान ने तुरंत नियंत्रण कक्ष को देखे जाने की सूचना दी थी। पीआईए के प्रवक्ता ने कहा, "यह कहना जल्दबाजी होगी कि वह वस्तु क्या थी। वास्तव में, हम यह बताने में सक्षम नहीं हो सकते हैं कि वस्तु क्या थी।" हालांकि, कुछ देखा गया था और यह आवश्यक प्रोटोकॉल के अनुसार बताया गया था।"

दर्जनों देशों में फैल गया है नया कोरोना वेरिएंट: विश्व स्वास्थ्य संगठन

ब्रिटिश सरकार ने बनाई बड़े पैमाने पर कोरोना परीक्षण करने की योजना

कोरोना वायरस को लेकर ब्राजील ने बनाई ये योजना

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -