Amoled Display से लेस है ये सभी स्मार्टफोन

Amoled Display से लेस है ये सभी स्मार्टफोन
Share:

यदि आप स्मार्टफोन खरीदना चाहते हैं जिसमें Amoled Display हो साथ ही साथ उसकी कीमत भी कम हो तो अब आपको परेशान होने की आवश्यकता नहीं है क्योंकि हम आज आपके लिए बहुत ही किफायती स्मार्टफोंस के ऑप्शन लेकर आए हैं जो आ सिर्फ दमदार हैं और एमोलेड डिस्प्ले से लैस हैं बल्कि जिनका मूल्य भी बेहद ही कम है और ये आपको नेक्स्ट लेवल एक्सपीरियंस भी ऑफर भी कर रहे है।

Xiaomi Redmi Note 10: Xiaomi Redmi Note 10 सबसे किफायती AMOLED डिस्प्ले फोन में से एक कहे जाते है। ये HD + रिज़ॉल्यूशन वाला AMOLED डिस्प्ले भी प्रदान किया जा रहा है। यह स्नैपड्रैगन 678 ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित है और Android 11 आधारित MIUI 12 सॉफ्टवेयर भी चला रहा है। अन्य विशेषताओं में 48MP का प्राइमरी कैमरा, UFS 2।2 स्टोरेज, साइड-माउंटेड फिंगरप्रिंट सेंसर और 5000mAh की बैटरी भी दी जा रही है।

Samsung Galaxy F62: सैमसंग गैलेक्सी F62 एक मिड-रेंज डिवाइस है और F सीरीज का दूसरा मॉडल है, यह 6.7 इंच के सुपर AMOLED प्लस डिस्प्ले के साथ दिया जा रहा है 60Hz रिफ्रेश रेट और गोरिल्ला ग्लास 3 प्रोटेक्शन के साथ दिया जा रहा है। यह सैमसंग Exynos 9825 चिपसेट द्वारा संचालित है और इसमें पीछे की तरफ क्वाड-कैमरा सेटअप है। डिवाइस में 25W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 7000mAh की बैटरी दी जा रही है।

Realme 7 प्रो: Realme 7 प्रो एक किफायती AMOLED डिस्प्ले वाला स्मार्टफोन भी दिया जा रहा है। हैंडसेट स्नैपड्रैगन 720G ऑक्टा-कोर चिपसेट द्वारा संचालित हो चुका है, जिसमे इन-डिस्प्ले फिंगरप्रिंट सेंसर है, और 65W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी दिया जा रहा है। AMOLED स्क्रीन 6.4-इंच की है और इसमें फुल HD + रिज़ॉल्यूशन है। ये गोरिल्ला ग्लास 3+ द्वारा प्रोटेक्टेड है। 

WhatsApp के डाउन होते ही बढ़ी लोगों की परेशानी, कंपनी ने कह डाली ऐसी बात कि...

WhatsApp ने दिया यूजर्स को धोखा...काम नहीं कर रहा App

सिम कार्ड के साथ की गई ये छोटी सी गलती भी पड़ सकती है आपको भारी

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -