अल्लू और सामंथा से पहले इन एक्टर्स को ऑफर की गई थी फिल्म पुष्पा

अल्लू और सामंथा से पहले इन एक्टर्स को ऑफर की गई थी फिल्म पुष्पा
Share:

बॉक्स ऑफिस पर धमाकेदार परफॉर्मेंस कर रही पुष्पा: द राइज ने लाखों लोगों को दीवाना बना लिया है. मूवी के डायलॉग्स और गाने लोगों की जुबान पर छा चुका है. पुष्पा (Pushpa Movie) ने एक बार फिर से फिल्म इंडस्ट्री में जान डाल रही है. पुष्पा की कहानी, गाने, डायलॉग्स और किरदार सभी ने दर्शकों पर जादू-सा किया है. पुष्पा में मेन रोल में नज़र आ रहे है अल्लू अर्जुन, रश्मिका मंदाना सहित सामंथा रूथ प्रभु की परफॉर्मेंस ने सभी को हक्का-बक्का कर चुके है. इन स्टार्स की पॉपुलैरिटी रातों-रात चौगुनी हो गई है लेकिन बता दें ये स्टार्स पुष्पा के लिए मेकर्स की पहली पसंद नहीं थे. 

पुष्पा के लिए मेकर्स ने कई स्टार्स को अप्रोच कर चुके है. उन सेलेब्स के मना करने के उपरांत मूवी अल्लू अर्जुन, रश्मिका और सामंथा की गोद में आ गई. मूवी बनने के उपरांत का नतीजा तो हम सब जानते ही हैं. कुछ खबरों का कहना है कि पुष्पा के लिए अल्लू अर्जुन नहीं बल्कि मेकर्स ने महेश बाबू को अप्रोच कर चुके है. हम बता दें कि महेश बाबू इस मूवी के ग्रे शेड्स वाले रोल के लिए तैयार नहीं थे, यही कारण था उन्होंने मूवी को रिजेक्ट कर दिया. महेश बाबू के मूवी को ना करने के पीछे अपने कारण रहे थे. 

रिपोर्ट्स के अनुसार फिल्म में 'श्रीवल्ली' का किरदार पहले सामंथा रूथ प्रभु (Samantha Ruth Prabhu) को ऑफर हुआ था लेकिन उन्होंने पर्सनल कारणों से इसे मना कर दिया. इसके बाद यह रोल रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) को दिया गया.  पुष्पा के फेमस गाने 'ओ अंतवा' के लिए पहले मेकर्स ने बॉलीवुड की खूबसूरत अदाकारा दिशा पाटनी को ऑफर दिया था लेकिन अभिनेत्री ने इसके लिए मना कर दिया. दिशा के मना करने के उपरांत सामंथा  ने इस गाने में परफॉम भी कर चुकी है.

कभी ऐसे दिखाई देते थे अल्लू अर्जुन, तस्वीर देख आप भी चकारा जाएंगे

फोटो में नजर आ रही ये बच्ची है साउथ मूवीज का जाना माना नाम

सामंथा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई पर विचार कर रहे नागार्जुन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -