अल्लू ने मिलाया कबीर सिंह के निर्देशक से हाथ, जल्द देखने मिलेगा कुछ खास

अल्लू ने मिलाया कबीर सिंह के निर्देशक से हाथ, जल्द देखने मिलेगा कुछ खास
Share:

 इंडियन सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की मूवी पुष्पा 2 को लेकर फैंस के मध्य भारी क्रेज है। इस मूवी की शूटिंग इन दिनों तेजी से हैदराबाद के वैजाग में अब भी चल रही है। इसके साथ ही फैंस की नजर सुपरस्टार अल्लू अर्जुन की अगली मूवी पर हैं। जिसका ऐलान भी हो चुका है। सुपरस्टार अल्लू अर्जुन ने अपनी अगली मूवी के लिए कबीर सिंह और अर्जुन रेड्डी फेम निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा के साथ हाथ भी मिला लिया है। इतना ही नहीं, दिलचस्प बात ये है कि इस फिल्म को बॉलीवुड के बड़े निर्माता भूषण कुमार के टी-सीरीज बैनर के माध्यम से बनाया जाने वाला है। 

इस फिल्म का मेगा ऐलान खुद मेकर्स ने सोशल मीडिया के माध्यम से किया जा रहा है। इसके उपरांत ये खबर सनसनी भी बन गई है। मूवी  को टी-सीरीज के साथ ही भद्रकाली पिक्चर्स भी को-प्रोड्यूस करने वाला है। इस मूवी का ऐलान करते हुए निर्माता कंपनी ने लिखा, 'हम आइकन स्टार अल्लू अर्जुन, निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा और टीसीरीज के प्रोड्यूसर भूषण कुमार के साथ इस पावरहाउस कोलेबोरेशन को लेकर सुपर उत्साहित हैं। हमें अपने फैंस का प्यार और आशीर्वाद चाहिए। भद्रकाली पिक्चर्स अपनी चौथी फिल्म के लिए तैयार है।' 

 

इन मूवीज में बिजी हैं संदीप रेड्डी वांगा: दिलचस्प बात ये है कि अर्जुन रेड्डी और कबीर सिंह की ब्लॉकबस्टर सक्सेस के उपरांत से ही निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की अगली फिल्म पर हर किसी की निगाह है। निर्देशक संदीप रेड्डी वांगा की ये तीसरी मूवी है जिसकी घोषणा हो चुकी है। इससे पहले निर्देशक बॉलीवुड सुपरस्टार रणबीर कपूर के साथ अपनी फिल्म एनिमल को लेकर चर्चाओं में बने हुए है। इस फिल्म को इसी वर्ष अगस्त माह तक सिल्वर स्क्रीन पर रिलीज कर दिया गया है। जबकि, जिसके उपरांत अभिनेता  अपनी अगली मूवी स्पिरिट को लेकर बिजी हो जाएंगे। जिसे वो सुपरस्टार प्रभास के साथ बना रहे हैं। इसके बाद ही निर्देशक अल्लू अर्जुन स्टारर अपनी इस अनाम फिल्म को लेकर फ्लोर पर पहुंच जाएंगे।

पुष्पा 2 के बाद इस शख्स की फिल्म में अल्लू अर्जुन करेंगे काम

ऑस्कर 2023 के मंच पर दिखेगा इस साउथ मूवी के गाने का जलवा

CITADEL की शूटिंग के दौरान घायल हुई सामंथा, सामने आई तस्वीर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -