अल्पेश ने बताया पीएम मोदी के गोरेपन का राज़
अल्पेश ने बताया पीएम मोदी के गोरेपन का राज़
Share:

गांधीनगर। गुजरात चुनाव के दूसरे चरण के मतदान के चुनावी प्रचार - प्रसार का सघन कार्य अब थम गया है। अब तो प्रत्याशी घर - घर जाकर जनसंपर्क कर रहे हैं। मगर इस मामले में अभी भी आला राजनेता सक्रिय हैं। अब ओबीसी और कांग्रेस नेता अल्पेश ठाकोर ने ताइवान से विशेष प्रकार के मशरूम मंगवाए हैं। इस दौरान अल्पेश ठाकोर ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर हमला कर दिया था।

इस मामले में अल्पेश ठाकोर ने कहा कि, पीएम मोदी जी के गोरे रंग के पीछे लगभग 80 हजार रूपए का मशरूम की कलाकारी है। पीएम नरेंद्र मोदी प्रति दिन करीब 5 मशरूम का सेवन करते हैं। इससे उनके रंग में बदलाव आया है। उनका कहना था कि पीएम नरेंद्र मोदी जब गुजरात के मुख्यमंत्री थे तो उस समय उनका रंग इतना गोरा नहीं था, मगर जब उन्होंने ताइवान के विशेष प्रकार के मशरूम खाए तो फिर, वे टमाटर की तरह गोरे हो गए।

हालांकि राजनीतिक तौर पर इस तरह के प्रयास की किसी तरह से प्रतिक्रिया देखने को नहीं मिली। मगर सोशल नेटवर्किंग साईट्स पर मशरूम को लेकर होने वाली सियासत छाई रही। दूसरे चरण के मतदान के पूर्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर इस तरह का आरोप लगाए जाने से अल्पेश ठाकोर बताना चाहते हैं कि पीएम नरेंद्र मोदी जो कि, भारत की बात करते हैं।

वे सादे जीवन की बात करते हैं। उन्हें लेकर ब्रांडिंग की जाती है कि एक चाय वाला प्रधानमंत्री बन गया और कई बार वे संसद की कैंटीन में मिलने वाली सस्ती थाली का भोजन करते हैं। मगर वास्तविकता यह है कि वे 80 हजार रूपए के मशरूम का सेवन करते हैं।

डिनर पार्टी में छुपाने जैसा कुछ भी नहीं - झा

पीएम ने की गुजरातवासियों से भावनात्मक अपील

राहुल ने जगन्नाथ मंदिर में दर्शन किए

पीएम मोदी ने किया सी प्लेन का सफर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -