अमला पॉल और जगत देसाई एक बच्चे के माता-पिता बने, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो और बच्चे की झलक, एक यूनिक नाम का भी किया ऐलान
अमला पॉल और जगत देसाई एक बच्चे के माता-पिता बने, एक्ट्रेस ने शेयर किया वीडियो और बच्चे की झलक, एक यूनिक नाम का भी किया ऐलान
Share:

अमला पॉल साउथ इंडियन फिल्म इंडस्ट्री की सबसे टैलेंटेड अभिनेत्रियों में से एक हैं। नवंबर 2023 में उन्होंने अपने सपनों के राजकुमार जगत देसाई से शादी की। अपनी शादी के दो महीने बाद ही अमला पॉल और जगत देसाई ने घोषणा की कि वे माता-पिता बनने वाले हैं। आखिरकार, इस जोड़े ने एक बच्चे का स्वागत किया है। अभिनेत्री ने सोशल मीडिया पर अपने नन्हे राजकुमार की एक झलक साझा की और उसके अनोखे नाम की भी घोषणा की।

अमला पॉल और जगत देसाई एक बेटे के माता-पिता बन गए हैं। अमला पॉल ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें उनके नवजात शिशु का घर में भव्य स्वागत दिखाया गया है। घर को गुब्बारों और सितारों से सजाया गया था। इस दौरान, अभिनेत्री अपने नन्हे-मुन्नों को गोद में लिए हुए नजर आईं, हालांकि उन्होंने उसका चेहरा नहीं दिखाया। अमला और जगत अपने नवजात शिशु के साथ बेहद खुश नजर आए। मनमोहक वीडियो में, नई माँ अमला ने अपने नन्हे राजकुमार के अनोखे नाम की भी घोषणा की।

अमाला पॉल ने घर में हुए भव्य स्वागत का वीडियो शेयर करते हुए अपने बच्चे के अनोखे नाम की घोषणा की। अपने पोस्ट के कैप्शन में अभिनेत्री ने लिखा, "यह एक लड़का है! हमारे छोटे चमत्कार 'इलाई' से मिलिए, जिसका जन्म 11.06.2024 को हुआ है।" प्रशंसक और दोस्त जोड़े को माता-पिता बनने पर बधाई दे रहे हैं।

अमला पॉल ने जगत देसाई से दूसरी शादी की है। इससे पहले अमला ने निर्देशक एएल विजय से शादी की थी, लेकिन 2017 में दोनों का तलाक हो गया था। इसके बाद अमला की जिंदगी में फिर से प्यार ने दस्तक दी और उन्होंने नवंबर 2023 में कोच्चि में एक निजी समारोह में जगत देसाई से शादी कर ली। इस जोड़े ने जनवरी 2024 में अपनी प्रेग्नेंसी की घोषणा की।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Jagat Desai (@j_desaii)

 

अमला पॉल ने मलयालम फिल्म नीलाथमारा से अपने अभिनय करियर की शुरुआत की। उन्होंने देइवा थिरुमगल, मुप्पोझुधुम उन करपनाइगल, नायक, रन बेबी रन, इड्डारामयिलाथो, वीआईपी, पासंगा 2, हेबुली और रत्सासन जैसी कई ब्लॉकबस्टर फिल्मों में काम किया है। उनकी हाल ही में रिलीज हुई फिल्म पृथ्वीराज सुकुमारन की आदुजीविथम - द गोट लाइफ थी। अमला ने अजय देवगन की एक्शन-थ्रिलर भोला में एक छोटी सी भूमिका के साथ बॉलीवुड में भी अपनी शुरुआत की। वह अगली बार लेवल क्रॉस और द्विजा में नजर आएंगी।

इस राशि के लोगों को आज आर्थिक मामलों में जोखिम नहीं उठाना चाहिए, जानिए अपना राशिफल

कालसर्प दोष कुंडली में बड़ी परेशानी का कारण बनता है, खजाना खाली हो जाता है!

आज रहेगा आपका दिन, जानिए अपना राशिफल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -