20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच होगी लांच

20 दिनों की बैटरी लाइफ के साथ Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच  होगी लांच
Share:

Amazfit ने भारतीय बाजार में अपनी नई स्मार्टवॉच Amazfit T-Rex को लॉन्च कर दिया है। इसके साथ ही इस स्मार्टवॉच में खासियत इसमें उपयोग की गई बैटरी है जो कि सिंगल चार्ज को 20 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। वहीं इसके अलावा इसमें यूजर्स को 14 स्पोर्ट्स मोड्स की सुविधा मिलेगी, जिनमें इनडोर और आउटडोर दोनों स्पोर्ट्स शामिल हैं। वहीं इस स्मार्टवॉच को लॉन्च के साथ ही Amazon और कंपनी की वेबसाइट पर उपलब्ध करा दिया है परन्तु  जल्द ही यह ऑफलाइन स्टोर्स पर भी सेल के लिए उपलब्ध होगी। 

Amazfit T-Rex की कीमत और उपलब्धता
Amazfit T-Rex को भारत में 9,999 रुपये की कीमत के साथ लॉन्च किया गया है। इस  स्मार्टवॉच को यूजर्स कंपनी की आधिकारिक वेबसाइट और ई-कॉमर्स Amazon से खरीद सकते हैं। वहीं इतना ही नहीं कंपनी ने घोषणा की है कि अगले हफ्ते से यह स्मार्टवॉच लीडिंग ऑफलाइन स्टोर्स जैसे कि Croma, Reliance Digital और Poorvika Mobiles पर भी सेल के लिए उपलब्ध कराई जाएगी। 

Amazfit T-Rex का डिजाइन
Amazfit T-Rex स्मार्टवॉच के डिजाइन पर नजर डालें तो इसे मिलट्री स्टैंडर्ड डिजाइन के साथ पेश किया गया है।वहीं  यह डिवाइस पोलिमर मै​टेरियल से निर्मित है। इसे कोमो ग्रीन, गन ग्रे, आर्मी ग्रीन और खाकी कलर वेरिएंट में लॉन्च किया गया है। 

Amazfit T-Rex के फीचर्स 
Amazfit T-Rex में 360x360 पिक्सल स्क्रीन रेजोल्यूशन के साथ 1.3 इंच का एमोलेड डिस्प्ले दिया गया है जो कि कॉर्निंग गोरिल्ला ग्ला से कोटेड है। इस स्मार्टवॉच की खासियत इसमें दी गई 390mAh की बैटरी है और कंपनी का दावा है कि यह डेली यूज मोड में 20 दिनों की बैटरी लाइफ देने में सक्षम है। इस स्मार्टवॉच को फुल चार्ज होने में केवल 2 घंटे का समय लगता है। यह डिवाइस 5ATM वॉटर रेसिस्टेंट है यानि यूजर्स 50 मीटर तक पानी में इसका उपयोग कर सकते हैं। इस स्मार्टवॉच का वजन 58 ग्राम है। अन्य फीचर्स के तौर Amazfit T-Rex में 14 स्पोर्ट्स मोड दिए गए है, इसमें आउटडोर और इनडोर मोड्स शामिल हैं। वहीं इसमें यूजर्स को ऑप्टिकल हार्ट रेट सेंसर (PPG), 3-axis एक्सीलेटर, जियोमैग्नेटिक सेंसर और एंबियंट लाइट सेंसर की भी सुविधा मिलेगी। साथ ही यह स्मार्टवॉच एक्सरसाइज के दौरान ड्यूरेशन और डाटा को मॉनिटर करती है। इसके अलावा इसमें आपको कॉ​ल, मैसेज और वेदर आदि के भी नोटिफकेशन प्राप्त होंगे।

Realme Buds Air Neo Review: बेहतरीन डिजाइन और शानदार ऑडियो का कॉकटेल

Facebook के सर्च रिजल्ट में मिलेगा विकिपीडिया का लिंक

14 दिन बैटरी लाइफ के साथ Mi Band 5 लॉन्च

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -