Tecno और itel स्मार्टफोन पर अमेज़न दे रहा बंपर छूट

Tecno और itel स्मार्टफोन पर अमेज़न दे रहा बंपर छूट
Share:

Amazon इस समय Tecno और itel के स्मार्टफोन पर बेहतरीन डील दे रहा है। Tecno के Camon 30 5G और itel के S24 ऐसे डिवाइस हैं जिन्होंने हमारा ध्यान खींचा है। ये फोन न केवल डिस्काउंटेड कीमतों पर उपलब्ध हैं, बल्कि इनके साथ स्मार्टवॉच और ब्लूटूथ ईयरबड्स जैसे शानदार मुफ्त उपहार भी दिए जा रहे हैं।

टेक्नो कैमोन 30 5G: फीचर्स और स्पेसिफिकेशन

टेक्नो कैमन 30 5G में 120Hz रिफ्रेश रेट के साथ 6.78-इंच का डिस्प्ले है, जो इसे गेमिंग और वीडियो स्ट्रीमिंग के लिए एकदम सही बनाता है। फोन में ट्रिपल कैमरा सेटअप है, जिसमें सेल्फी और वीडियो कॉल के लिए 50MP का कैमरा है। फिंगरप्रिंट सेंसर और फेस अनलॉक फीचर के साथ सुरक्षा भी सर्वोच्च प्राथमिकता है। फोन में 70W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट के साथ 5000mAh की बड़ी बैटरी है। फोन की असली कीमत 19,999 रुपये है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इसे 18,800 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

आईटेल एस24: विशेषताएं और विशिष्टताएं

दूसरी ओर, itel S24 में 90Hz रिफ्रेश रेट, 480 निट्स पीक ब्राइटनेस और पंच-होल नॉच के साथ 6.6-इंच HD+ डिस्प्ले है। फोन में 108MP प्राइमरी सेंसर, 3x डिजिटल ज़ूम और LED फ़्लैश वाला डुअल कैमरा सेटअप है। फोन में 18W फ़ास्ट चार्जिंग सपोर्ट वाली बड़ी 5000mAh की बैटरी है। फोन की असली कीमत 9,999 रुपये है, लेकिन एक्सचेंज ऑफर के साथ आप इसे 9,250 रुपये से भी कम में खरीद सकते हैं।

एक्सचेंज ऑफर

दोनों फोन रोमांचक एक्सचेंज ऑफर के साथ आते हैं। आप अपने पुराने फोन को एक्सचेंज करके Tecno Camon 30 5G पर 1,200 रुपये तक और itel S24 पर 750 रुपये तक की छूट पा सकते हैं। एक्सचेंज ऑफर आपके पुराने फोन की स्थिति पर निर्भर करता है।

मुफ्त

जैसा कि पहले बताया गया है, दोनों फोन रोमांचक मुफ्त उपहारों के साथ आते हैं। Tecno Camon 30 5G के साथ, आपको ब्लूटूथ ईयरबड्स की एक जोड़ी मुफ्त मिलती है, जबकि itel S24 के साथ एक मुफ्त स्मार्टवॉच मिलती है। अगर आप नया स्मार्टफोन खरीदने की सोच रहे हैं, तो खरीदने का यह सही समय है। Tecno और itel के इन बेहतरीन ऑफर के साथ, आप किफ़ायती कीमत पर एक फीचर-पैक स्मार्टफोन पा सकते हैं। तो, आप किस बात का इंतज़ार कर रहे हैं? Amazon पर जाएँ और इन डील्स को खत्म होने से पहले पाएँ!

Kalki 2898 AD ने मचाया बॉक्स ऑफिस पर धमाल, 11 दिन में कर डाली इतनी कमाई

रोबोट काम करते-करते थक गया और सीढ़ियों से कूदकर आत्महत्या कर ली। क्या यह संभव है?

शालिनी पांडे : इंजीनियर से अभिनेत्री तक, जुनून और दृढ़ संकल्प का सफर

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -