पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग

पाकिस्तान को आतंकवादी देश घोषित करने की मांग
Share:

नई दिल्ली : लगता है, धीरे-धीरे ही सही लेकिन अमेरिका को आतंकवाद के संदर्भ में पाकिस्तान की असलियत पता लगने लगी है तभी तो अमेरिका के सांसदों ने अब पाकिस्तान को आतंकवाद को प्रायोजित करने वाले देश के तौर पर सूचीबद्ध करने की अपील की है. अमेरिकी संसद की एशिया-पैसिफिक रीजन की समिति के अध्यक्ष मैट सैलमन और अन्य सांसदों ने पाकिस्तान की दोहरी नीति को समझकर उसे आतंकी माफिया की संज्ञा दी है.

मैट सैलनम ने कहा है कि पाकिस्तान हम अमेरिकियों को मूर्ख बना रहा है, और हम उसे पैसा दे रहे हैं. यहां यह कहना उचित होगा कि देर से ही सही लेकिन अमेरिका को पाकिस्तान की असलियत समझ में आए गई. विश्वास है कि इसके बाद पाकिस्तान को लेकर अमेरिका के दृष्टिकोण में और परिवर्तन आएगा और उसे दी जाने वाली विभिन्न प्रकार की मदद में कटौती करेगा और उसे आतंकवाद को प्रायोजित करने वाला देश घोषित करेगा.

गौरतलब है कि मैट, उनके समर्थक सांसदों और विशेषज्ञों ने पाकिस्तान को दी जानी मदद में कटौती करने और इसे आतंकवाद को प्रायोजित करने वाले देश के तौर पर सूचीबद्ध करने की अपील की है. संसद में उन्होंने कहा है कि पाकिस्तान आतंकवादी तत्वों को समर्थन देने वाला और चीजों को जोड़-तोड़ कर पेश करने वाला देश है.

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -