हाफिज सईद की रिहाई से अमेरिका आग-बबूला
हाफिज सईद की रिहाई से अमेरिका आग-बबूला
Share:

नईदिल्ली। अमेरिका ने पाकिस्तान से कहा है कि, वह प्रतिबंधित आतंकी संगठन जमात उद दावा के प्रमुख व मुंबई हमले के आरोपी आतंकी हाफिज सईद को पकड़े। गौरतलब है कि, पाकिस्तान के न्यायालय ने 21 नवंबर को हाफिद सईद की नज़रबंदी को समाप्त करने का आदेश दिया था। इसके बाद, हाफिज रिहा हो गया। अपनी रिहाई के बाद, उसने एक वीडियो संदेश में कहा कि, भारत उसका कुछ नहीं बिगाड़ सकता।

उसने कश्मीर की आजादी को लेकर टिप्पणी की। अब वह पाकिस्तान में आम आदमी की तरह रह सकता है। अमेरिका ने कहा है कि, पाकिस्तान हाफिज सईद को पकड़कर उस पर प्रकरण चलाए, इस मामले में अमेरिका ने यह भी कहा कि, हाफिज सईद को नज़रबंदी से रिहा करने की निंदा करता है, गौरतलब है कि एबीपी न्यूज़ संवाददाता राजन सिंह को जानकारी दी गई और कहा गया कि, हाफिज सईद को बाहर निकालने के पीछे पाकिस्तान का उद्देश्य आतंकवा को बढ़ावा देना था।

हाफिज सईद की नज़रबंदी को समाप्त किए जाने के बाद माना जा रहा है कि, वह आतंकी गतिविधियों को दूसरे तरह से तेज़ कर सकता है। खुफिया तौर पर जानकारी सामने आई है कि, वह पाकिस्तान की सेना के निर्देश पर पीओके का दौरा करेगा। आतंकी हाफिज सईद पाकिस्तान अधिकृत कश्मीर में लाईन आॅफ कंट्रोल पर निर्मित आतंकी प्रशिक्षण कैंप व लाॅन्चिंग पैड क्षेत्र पहुंचेगा। वह यहां की व्यवस्थाओं को जानेगा और यहां का दौरा करेगा।

कश्मीर में शोपियां के जिला अस्पताल से एटीएम मशीन चोरी

सैनिक जो आतंकवादी की राइफल से करता था लूट

हंदवाड़ा मुठभेड़ में मारे गए लश्कर ए तैयबा के आतंकी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -