38 साल छोटे भारतीय लड़के से शादी करने अमेरिका से दौड़ी चली आई विधवा

38 साल छोटे भारतीय लड़के से शादी करने अमेरिका से दौड़ी चली आई विधवा
Share:

वो कहते है ना प्यार अँधा होता है और कुछ लोग इस कहावत को सच भी साबित कर देते है. आज हम आपको ऐसी ही एक कहानी के बारे में बताने जा रहे है जिसे जानने के बाद आप भी ये ही कहेंगे कि प्यार में सब जायज़ है. हम बात कर रहे है एक 27 साल के लड़के और 65 साल की विदेशी विधवा महिला की लव स्टोरी के बारे में. ये प्रेम कहानी साथ समंदर पार की है जहां 27 साल के भारत के रहने वाले प्रवीण और 65 साल की अमेरिका की रहने वाली कैरन लिलियन की. कैरन लिलियन तो प्रवीण के प्यार में इतनी ज्यादा पागल हो गई कि वो अमेरिका से सीधे कैथल (हरियाणा) चली आई.

कैरन ने प्रवीण से सिख रीति-रिवाजो से शादी की. शादी के बाद ये जोड़ा किराए के मकान में साथ में रह रहे है. ऐसा कहा जा रहा है कि 18 जुलाई को कैरन को वापिस अमेरिका जाना है लेकिन अमेरिका जाने से पहले कैरन की एक इच्छा है जिसे उनके पति को पूरा करना है. दरअसल कैरन वापिस अमेरिका लौटने से पहले भारत के अनेखो स्थानों पर घूमना चाहती है. आपको बता दें कैरन और प्रवीण की मुलाकात साल 2017 में फेसबुक के जरिए हुई थी.

दोनों में पहले काफी अच्छी दोस्ती थी लेकिन फिर ये दोस्ती धीरे-धीरे प्यार में तब्दील हो गई. दोनों हर दूसरे दिन वीडियो कालिंग के जरिए बात करने लगे थे. काफी समय एक दूसरे के साथ रहने के बाद दोनों ने ही अपने परिवार की मंजूरी लेकर शादी करने का फैसला लिया था. कैरन की पहले भी शादी हो चुकी है. उनके पति की सड़क दुर्घटना में मौत हो गई थी.

कैरन और प्रवीण ने 21 जून को ही एक-दूसरे से शादी की है. प्रवीण ने ये जानते हुए भी कैरन ने शादी की कि वो उनसे उम्र में भी काफी बड़ी है और वो कभी माँ नहीं बन सकती. वैसे प्रवीण और कैरन की इस लवस्टोरी ने प्यार की एक नई मिसाल पेश की है.

एक मुसलमान ने खोजी थी अमरनाथ गुफा

एक पकवान ने दो दुश्मनों को बनाया दोस्त

अगर जिंदगी भर ऐसे ही रहे तो नहीं बनेगी गर्लफ्रेंड

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -