ऋतिक रोशन संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इस अंदाज में नजर आई सबा आजाद, वायरल हुआ VIDEO

ऋतिक रोशन संग ब्रेकअप की ख़बरों के बीच इस अंदाज में नजर आई सबा आजाद, वायरल हुआ VIDEO
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के जाने माने मशहूर अभिनेता ऋतिक रोशन और सबा आजाद के डेटिंग की खबरें बीते कुछ वर्षों से चर्चा में रही हैं। हालांकि, उन्होंने कभी अपने रिश्ते की आधिकारिक पुष्टि नहीं की, किन्तु बीते डेढ़ साल में दोनों को अक्सर एक साथ देखा गया है, जिससे उनके रिश्ते की पुष्टि होती है। हाल ही में सोशल मीडिया पर अफवाहें फैलने लगी थीं कि उनका ब्रेकअप हो गया है। मगर हाल ही में एक वीडियो सामने आया है जिसमें ऋतिक और सबा एक साथ मुंबई के एक सिनेमाघर के बाहर देखे गए। यह वीडियो रविवार शाम का है, जब दोनों मूवी डेट पर गए थे। वीडियो में, ऋतिक आगे-आगे चल रहे हैं तथा सबा पीछे से आकर उनका हाथ पकड़ती हैं, इसके बाद दोनों थिएटर के अंदर साथ में जाते हैं।

हाल ही में, ऋतिक और सबा को एक साथ नहीं देखा गया था। ऋतिक अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अकेले पहुंचे थे तथा फराह खान की मां के निधन पर भी सबा मौजूद नहीं थीं। इन घटनाओं के पश्चात् सोशल मीडिया पर उनके ब्रेकअप की अटकलें शुरू हो गईं, लेकिन अब दोनों ने सामने आकर इन अफवाहों को नकार दिया और अपने रिश्ते की स्थिति को स्पष्ट कर दिया।

ऋतिक रोशन की पूर्व पत्नी सुजैन खान थीं, जो बॉलीवुड के मशहूर अभिनेता संजय खान की बेटी हैं। ऋतिक और सुजैन ने 2000 में शादी की थी, लेकिन 14 वर्षों के बाद 2014 में उनका तलाक हो गया। उनके दो बेटे हैं, ऋहान और ऋदान। हालांकि वे अब अलग हो चुके हैं, लेकिन आज भी दोनों अच्छे दोस्त हैं और खास मौकों पर एक साथ देखे जाते हैं। कोविड-19 महामारी के दौरान भी, वे अपने बच्चों के लिए एक साथ रहे थे।

'फराह खान-करण जौहर ने खराब किए एक्टर्स के दिमाग', मशहूर एक्टर ने किया चौंकाने वाला खुलासा

जानिए कैसे शुरू हुआ था हुमा कुरैशी का करियर

एक साथ नजर आएँगे संजय दत्त-माधवन और रणवीर सिंह, एक्टर ने किया ऐलान

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -