तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या ने किया कुछ ऐसा, अलग होने पर लगा-विराम

तलाक की खबरों के बीच ऐश्वर्या ने किया कुछ ऐसा, अलग होने पर लगा-विराम
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर स्टार्स ऐश्वर्या राय और अभिषेक बच्चन का रिश्ता लंबे समय से सुर्खियों में है। तलाक की अफवाहें उठती रही हैं, मगर अब तक कपल की तरफ से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई। हाल ही में ऐश्वर्या राय अपनी बेटी आराध्या बच्चन के साथ SIIMA में समिल्लित हुईं, जहां उनके हाथ में शादी की अंगूठी नहीं नजर आई, जिसे प्रशंसकों ने नोटिस किया। इससे एक बार फिर तलाक की खबरों को बल मिला।

हालांकि, एक सप्ताह पश्चात् ऐश्वर्या ने इशारों-इशारों में इन अफवाहों पर विराम लगा दिया है। वह बेटी के साथ पेरिस फैशन वीक में गईं, जहां उनका एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। ऐश्वर्या अक्सर आराध्या के साथ स्पॉट की जाती हैं। कोई अवॉर्ड शो हो या फैमिली फंक्शन, ऐश्वर्या और अभिषेक को साथ में कम ही देखा गया है। वायरल वीडियो में ऐश्वर्या शादी की अंगूठी को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं। हाल ही में Reddit पर साझा किए गए वीडियो में वह फ्लोरल लॉन्ग कोट पहने हुए हैं एवं पेरिस फैशन वीक में बार-बार हाथ आगे कर वी-शेप रिंग फ्लॉन्ट कर रही हैं। इस वीडियो के पश्चात् तलाक की अफवाहों पर विराम लग गया है, किन्तु ऐश्वर्या को ट्रोल भी किया जा रहा है। एक शख्स ने लिखा, "वह चाहती हैं कि लोग उन्हें अंगूठी पहने हुए देखें," जबकि दूसरे ने कहा, "पहले अंगूठी उतारी, अब पहन ली ताकि चर्चा होती रहे।" 

कुछ लोगों ने यह भी कहा कि यह शादी की अंगूठी नहीं है, बल्कि ऐसी रिंग है जो शादीशुदा महिलाएं पहनती हैं। वीडियो में आराध्या को लेकर कुछ लोग भड़क गए तथा पूछा, "क्या यह बच्ची स्कूल नहीं जाती?" वही यह पहली बार नहीं है जब प्रशंसकों ने इस मुद्दे पर ऐश्वर्या को ट्रोल किया है; दुबई अवॉर्ड शो में भी उन्होंने आराध्या को ले जाने पर सवाल उठाए थे। हालांकि, SIIMA के दौरान उनकी एक तस्वीर में आराध्या ने सुपरस्टार के पैर छुए, जिसे लोगों ने काफी पसंद किया। ऐश्वर्या अक्सर अपने इवेंट्स के लिए यात्रा करती हैं, जबकि पति अभिषेक बच्चन उनके साथ कम ही दिखाई देते हैं। फिलहाल अभिषेक के पास कई फिल्में हैं, हाल ही में उनकी शाहरुख खान की फिल्म "किंग" में एंट्री हुई है। यहाँ देंखे VIDEO

कैमरे को देखते ही अचानक ऐश्वर्या राय ने किया कुछ ऐसा, देखती रह गई आराध्या

क्या रितेश देशमुख तोड़ पाएंगे सलमान खान का का रिकॉर्ड?

हादसे का शिकार हुआ मशहूर एक्टर, ICU में भर्ती

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -