तलाक की ख़बरों के बीच नताशा को याद आया 'पंड्या', पोस्ट देख फैंस हुए खुश

तलाक की ख़बरों के बीच नताशा को याद आया 'पंड्या', पोस्ट देख फैंस हुए खुश
Share:

मशहूर स्टार कपल हार्दिक पंड्या और नताशा स्टेनकोविक की शादी ख़बरों में बनी हुई है। अटकलें हैं कि उनकी शादीशुदा जिंदगी में तनाव चल रहा है। कपल के तलाक लेने की खबरें हैं। अभी तक हार्दिक-नताशा ने रिश्ते में आई खटपट पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है। हाल ही में नताशा ने हार्दिक संग वेडिंग फोटोज को री-स्टोर किया। ये देख प्रशंसक खुश हुए। कहा जाने लगा दोनों के बीच अनबन खत्म हो गई है।

वही अब नताशा ने इंस्टा पोस्ट के लिए माध्यम से एक और संकेत दिया है। नताशा ने इंस्टा स्टोरी पर अपने पेट डॉग की फोटो साझा की है। डॉगी ने स्वेटर पहना हुआ है, जिसपर पांडा बना है। डॉगी की प्यारी तस्वीर साझा कर नताशा ने लिखा- Baby Rover Pand(y)a। तलाक की खबरों के बीच जिस प्रकार नताशा ने 'पंड्या' सरनेम का इस्तेमाल किया, प्रशंसक इशारा मान रहे हैं कि वो हार्दिक से अलग नहीं हुई हैं।

लोगों का अनुमान है नताशा अपने ससुराल में ही रह रही हैं। कई बार उन्होंने लिफ्ट की जो तस्वीर साझा की है, वो हार्दिक के घर की लिफ्ट बताई गई है। खैर, हार्दिक एवं उनके रिश्ते का सच क्या है, वे दोनों बेहतर बता सकते हैं। प्रशंसकों को हार्दिक-नताशा की तरफ से शादी पर क्लेरिफिकेशन का इंतजार है। उन्होंने 2020 में गुपचुप शादी की थी। इसी वर्ष नताशा ने बेटे अगस्त्य को भी जन्म दिया। फिर 2023 फरवरी में हार्दिक और नताशा ने ग्रैंड वेडिंग की।

'आपको कभी चौड़ में नहीं आना चाहिए', आसिम रियाज पर अभिषेक कुमार का तंज

'गुम है...' शो से बाहर होने की खबरों पर रीवा ने तोड़ी चुप्पी, किया ये बड़ा खुलासा

जब कंगाल हो गए थे कपिल शर्मा, खुद कॉमेडियन ने बयां किया दर्द

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -