'मोदी जी को फिर पीएम बनाना है तो योगी को सीएम बनाइए..', अमित शाह ने सामने रखा 2024 तक का प्लान

'मोदी जी को फिर पीएम बनाना है तो योगी को सीएम बनाइए..', अमित शाह ने सामने रखा 2024 तक का प्लान
Share:

लखनऊ: उत्तर प्रदेश में 2022 चुनाव में भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) का चेहरा कौन होगा. क्या चुनाव के बाद योगी आदित्यनाथ ही सीएम होंगे? इस तरह की तमाम अटकलों पर केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह ने आज फुलस्टॉप लगा दिया है. लखनऊ में अपनी रैली में शाह ने स्पष्ट कहा कि यदि 2024 में नरेंद्र मोदी को प्रधानमंत्री बनाना है, तो योगी आदित्यनाथ को मुख्यमंत्री बनाइए. इस घोषणा के साथ ही अमित शाह ने CM फेस को लेकर पार्टी का रुख स्पष्ट कर दिया है. गृह मंत्री ने कहा कि योगी ने 90 फीसदी वादे पूरे किए हैं. अपराध पर सख्ती का नतीजा है कि आज यूपी में बाहुबली ढूंढे नहीं मिल रहे.

अमित शाह ने भाजपा की तमाम उपलब्धियों को गिनाने के साथ ही केंद्र में 2024 और उत्तर प्रदेश में 2022 का खाका तय कर दिया. शाह ने दो टूक शब्दों में कहा कि यदि वर्ष 2024 में नरेन्द्र मोदी को पीएम बनाना है, तो 2022 में एक बार फिर से योगी आदित्यनाथ को सीएम बनाना होगा. नरेंद्र मोदी को एक बार फिर मौका दीजिए. अमित शाह ने कहा कि हमने उत्तर प्रदेश में लोक संकल्प के तमाम वादे पूरे किए हैं, मगर अभी पांच साल का मौका और चाहिए ताकि उत्तर प्रदेश को सभी जगह पर देश में पहले स्थान पर लाया जाए.

अमित शाह ने आगे कहा कि योगी आदित्यनाथ ने बीजेपी घोषणापत्र के 90 फीसदी वादे पूरे किए है और दो माह में बचे हुए वादे भी पूरे किए जाएंगे, ताकि जनता मानें कि भाजपा जो कहती है, उसे पूरा करती है. इस दौरान शाह ने कहा कि यूपी में देश के सबसे अधिक युवा हैं. 53 फीसदी युवा हैं, जिनमें पार्टी से जोड़ा जाना चाहिए. गरीब, महिलाओं, दलित और पिछड़े को पार्टी से जोड़ना चाहिए.

इस राज्य में महिलाओं को सौंपी चुनाव की कमान

यूपी चुनाव: भाई शिवपाल के लिए वोट मांगेंगे मुलायम यादव, क्या गठबंधन के लिए राजी होंगे अखिलेश ?

टीम ममता में शामिल हुए लिएंडर पेस, गोवा में थामा TMC का दामन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -