अमित शाह  नॉर्थ ईस्ट के तीन राज्यों की यात्रा पर रवाना
अमित शाह नॉर्थ ईस्ट के तीन राज्यों की यात्रा पर रवाना
Share:

नई दिल्ली : फरवरी में होने वाले विधानसभा चुनावों को देखते हुए भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह शनिवार से नॉर्थ ईस्ट के तीन राज्यों के तीन दिवसीय दौरे पर रवाना हो गए. वे मेघालय, त्रिपुरा और नागालैंड में पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ कई चुनावी रैलियों को सम्बोधित करेंगे. बीजेपी का मेघालय की 60 विधानसभा सीटों में से 40 पर कब्जा जमाने का लक्ष्य है.

मिली जानकारी के अनुसार अमित शाह सबसे पहले मुख्यमंत्री मुकुल संगमा के इलाके गारो हिल्स जाएंगे . वह टिकरीकिला में भी जनसभा को संबोधित करेंगे. इसके पूर्व शाह मेघालय की राजधानी शिलांग में पार्टी कार्यालय का भी उद्घाटन करेंगे. तीन दिवसीय इस यात्रा में शाह 7 जनवरी को त्रिपुरा पहुचेंगे, जहां वह अंबासा और उदाईपुर में रैलियों को संबोधित करने के बाद शाह की नागालैंड में भी रैली की संभावना है. विधानसभा चुनाव को देखते हुए पार्टी अध्यक्ष शाह का मेघालय और त्रिपुरा दौरा इसलिए महत्वपूर्ण समझा जा रहा है, क्योंकि चुनाव से पहले ही मेघालय में विधायकों की दल बदल प्रक्रिया शुरू हो गई है.

आपको बता दें कि मुख्यमंत्री मुकुल संगमा की सरकार को बड़ा झटका तब लगा था, जब 30 दिसंबर को उनके 5 विधायकों ने इस्तीफा दे दिया था सभी विधायकों ने राज्य में बीजेपी की गठबंधन एनपीपी में शामिल होने का संकेत देते हुए इस्तीफा भी दे दिया था.

 यह भी देखें 

चुनावी बॉन्ड्स से रुकेगा राजनीतिक भ्रष्टाचार - अमित शाह

अमित शाह आज फिरोजाबाद में

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -