प्रभास को अपने पैर नहीं छूने देते हैं अमिताभ बच्चन, खुद बताई ये वजह

प्रभास को अपने पैर नहीं छूने देते हैं अमिताभ बच्चन, खुद बताई ये वजह
Share:

मनोरंजन जगत के मशहूर स्टार्स प्रभास, अमिताभ बच्चन और दीपिका पादुकोण स्टारर स्टारर 'कल्कि 2898 AD' इस वर्ष की मोस्ट अवेटेड फिल्मों में शुमार है। बीते दिनों फिल्म का ट्रेलर और इसका एक गाना भी रिलीज किया जा चुका है। लगभग 600 करोड़ रुपये की लागत से बनाई गई यह स्काई-फाई फिल्म सिनेमाघरों में 27 जून को रिलीज होने जा रही है। फिल्म की रिलीज से पहले निर्माताओं ने एक प्री-रिलीज इवेंट ऑर्गनाइज किया जिसमें फिल्म की लीड स्टार कास्ट के अतिरिक्त बाहुबली फेम अभिनेता राणा दग्गुबाती भी उपस्थित थे। राणा इस इवेंट में होस्ट का किरदार निभा रहे थे।

सवाल-जवाबों का दौर चला तो प्रभास ने इस इवेंट में बताया कि एक बार उन्होंने अमिताभ बच्चन के पैर छूने का प्रयास किया था, मगर अमिताभ बच्चन ने मना कर दिया था। प्रभास ने बताया कि बिग बी कभी उन्हें अपने पैर नहीं छूने देते हैं। इससे पहले कि प्रभास आगे कुछ बोलते, अमिताभ ने बात काटते हुए कहा- हम दोनों एक दूसरे के पैर छूते हैं। पब्लिक की हंसी छूट गई तथा अमिताभ बच्चन ने कहा कि प्रभास स्वयं उन्हें कभी उनके पैर नहीं छूने देते हैं। तब राणा दग्गुबाती ने बीच में आकर प्रभास को डिफेंड करने का प्रयास किया। राणा दग्गुबाती ने कहा- प्रभास उनका दोस्त है तथा वह अपनी फिल्मों में गजब तरीके से पावरफुल है, मगर वह बहुत इंट्रोवर्ट और स्वीट सा है। तब अमिताभ बच्चन ने कहा कि पैर छूने में गलत क्या है। 

प्रभास ने इसी के चलते निर्माताओं का आभार जताया कि उन्हें इस फिल्म के माध्यम से इतने बड़े स्टार्स के साथ काम करने का अवसर प्राप्त हुआ। उन्होंने कहा कि वो अमिताभ बच्चन की फिल्में देखते हुए बड़े हुए हैं तथा वह पहले ऐसे कलाकार थे जो कि देश के कोने-कोने में पहुंच गए थे। इसी इवेंट में प्रभास ने यह भी बताया कि कमल हासन की फिल्म सागर देखने के पश्चात् उन्होंने अपनी मां से कहा था कि वो ऐसी ड्रेस खरीदना चाहते हैं। वह अपने भाइयों के साथ पेट पर कपड़े लगाकर उस फिल्म जैसी एक्टिंग किया करते थे। बात फिल्म कल्कि 2898AD की करें तो यह फिल्म घोषणा के समय से ही ख़बरों में बनी हुई है। शुरू से इस फिल्म को प्रोजेक्ट-के नाम दिया गया था लेकिन फिर एक दिन निर्माताओं ने इसका टाइटल लॉन्च किया तथा बताया कि फिल्म का नाम Kalki 2898 एडी होगा।

सनी देओल लेकर आ रहे है देश की सबसे बड़ी एक्शन फिल्म, बॉलीवुड के साथ साउथ में भी मचाएंगे धमाल

रणवीर सिंह की ‘डॉन 3’ को लेकर फरहान अख्तर ने तोड़ी अपनी चुप्पी, दिया बड़ा अपडेट

आलिया भट्ट ने दिया अपनी मल्टीस्टारर फिल्म को लेकर बड़ा हिंट, जानकर झूम उठेंगे फैंस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -