अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात

अभिषेक-ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहों के बीच अमिताभ बच्चन ने कही ये बड़ी बात
Share:

बॉलीवुड फिल्म जगत के जाने माने मशहूर स्टार्स अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय की तलाक की अफवाह ने जाेर पकड़ लिया है। दरअसल, अनंत अंबानी एवं राधिका मर्चेंट की शादी में जहां पूछा बच्चन परिवार साथ आया, वहीं ऐश्वर्या एवं आराध्या बच्चन अकेले आए। इसके बाद दोनों शादी के किसी भी फंक्शन में साथ पोज देते भी दिखाई नहीं दिए तथा अब अभिषेक ने सोशल मीडिया पर तलाक से जुड़े एक पोस्ट को लाइक कर लोगों के मन में संदेह उत्पन्न कर दिया।

वही इन सबके बीच अमिताभ बच्चन, आराध्या के बारे में बात करते दिखाई दिए। वैजयंती मूवीज ने अपने यूट्यूब चैनल पर अमिताभ बच्चन का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में अमिताभ बच्चन बोलते हैं कि उन्हें ‘कल्कि 2898 एडी’ के बारे में युवाओं से बात करनी है। उन्होंने कहा, “थिएटर से बाहर आने वाले लोगों से पूछना कि उन्हें फिल्म कैसी लगी? ठीक है। मगर हमें कुछ लोगों को विशेषकर युवाओं को पकड़ना चाहिए तथा उनसे बोलना चाहिए कि ‘चलो बैठकर बातचीत करते हैं और बताओ आपने फिल्म में क्या देखा? आप जब फिल्म देख रहे थे तब आपके दिमाग में क्या चल रहा था? मुझे लगता है कि ये सेग्नेंट बहुत मजेदार होगा। मैं अभिषेक और अपनी पोती से मिलने जा रहा हूं, और उनसे बात करूंगा।” 

बता दें, अमिताभ की फिल्म ‘कल्कि 2898 एडी’ बॉक्स ऑफिस पर ब्लॉकबस्टर सिद्ध हुई है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म ने 22 दिन में भारतीय बॉक्स ऑफिस से 599.2 करोड़ रुपये का कलेक्शन कर लिया है। वहीं वर्ल्डवाइड 975 करोड़ रुपये की कमाई की है।

जब शत्रुघ्न स‍िन्हा से जहीर ने मांगा था सोनाक्षी का हाथ, एक्टर ने दिया था ये जवाब

क्या स्त्री 3 में दिखेंगे श्रद्धा कपूर-राजकुमार राव? सामने आया नया अपडेट

Kalki 2898 ad ने तोड़े रिकॉर्ड, 3 हफ़्तों में कर डाली इतनी कमाई

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -