भरी महफिल में अमिताभ बच्चन ने छुए इस शख्स के पैर, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO

भरी महफिल में अमिताभ बच्चन ने छुए इस शख्स के पैर, इंटरेनट पर वायरल हुआ VIDEO
Share:

27 जून को थिएटर्स में 'कल्कि 2898 एडी' रिलीज हो रही है. अमिताभ बच्चन, दीपिका पादुकोण, प्रभास, राणा दग्गुबती एवं कमल हासन फिल्म के लीड स्टार्स हैं. 19 जून को फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट रखा गया, जिसमें सभी लीड स्टार्स सम्मिलित हुए. इस के चलते अमिताभ बच्चन अपने एक गेस्चर से प्रशंसकों का दिल जीतते नजर आए.

दरअसल, हुआ ये कि फिल्म निर्माता सी. अश्विनी दत्त ने मंच पर अमिताभ बच्चन को फिल्म का पहला टिकट दिया. अमिताभ बच्चन ने फिल्म का पहला टिकट 500 रुपये में खरीदा तथा निर्माता की प्रशंसा करते हुए कहा कि 'वो पूरी फिल्म के दौरान बहुत सपोर्टिव रहे. बच्चन साहब ने ये भी कहा कि अश्विनी दत्त सबसे सरल और विनम्र इंसानों में से एक हैं.' इतना ही नहीं भरी महफिल में अमिताभ बच्चन ने उनके पैर भी छुए.

अमिताभ बच्चन का बड़प्पन देखकर अश्विनी दत्त भावुक होते नजर आए. तत्पश्चात, उन्होंने भी अमिताभ बच्चन के पैर छुए. प्रोड्यूसर और एक्टर का ये बड़प्पन लोगों का दिल छू गया. वायरल हो रहे वीडियो पर एक शख्स ने कहा- अमिताभ बच्चन रियल लाइफ हीरो हैं. दूसरे ने लिखा इसलिए वो शंहशाह हैं. कई लोग ने कहा कि सुपरस्टार होते हुए भी बच्चन साहब जमीन से जुड़े हुए हैं. इसी तरह कई लोगों ने तरह तरह के कमेंट कर अमिताभ बच्चन की प्रशंसा की है.

सोनाक्षी सिन्हा की शादी से नाराज माँ ने उठाया बड़ा कदम, इंस्टाग्राम से किया बेटी को अनफॉलो

जहीर संग बहन सोनाक्षी की शादी से नाराज है भाई, पोस्ट देख हैरत में पड़े फैंस

शादी से पहले 3 बार हुआ अक्षय कुमार का ब्रेकअप, खुद किया खुलासा

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -