'पद्मावत' और 'पैडमैन' पर अमिताभ का टेक
'पद्मावत' और 'पैडमैन' पर अमिताभ का टेक
Share:

संजय लीला भंसाली की बहुचर्चित फिल्म 'पद्मावत' के साथ अक्षय कुमार की फिल्म 'पैडमैन' भी चर्चा में बनी हुई है. इन दोनों फिल्मों पर बिग बी ने भी इसे लेकर पहली बार सोशल मीडिया पर लुइच कहा है और ट्विट किया है.

उन्होंने लिखा है कि, "सभी पैडमैन और पद्मावती की चर्चा कर रहे हैं. इन दोनों में सबसे कॉमन चीज है, 'PADMA', PADMAvat & PADMAn." अमिताभ बच्चन ने 26 जनवरी को रिलीज होने वाली फिल्मों का ऑपरेटिव की वर्ड 'PADMA' बताया. एक दिन रिलीज होने वाली इन दोनों फिल्में को बॉक्स ऑफिस का सबसे बड़ा क्लैश बताया जा रहा है. इसी दिन पहले से तय अक्षय कुमार की पैडमैन और ठीक दूसरे दिन 26 जनवरी को नीरज पांडे की 'अय्यारी' को रिलीज होना थी.

इस लिहाज से देखे तो यह बॉक्स ऑफिस का सबसे मुश्किल हफ्ता साबित होने वाला है. हालांकि ट्रेड एनालिस्ट तरण आदर्श ने एक ट्वीट में बताया कि अय्यारी के निर्माताओं ने फिल्म की रिलीज आगे बढ़ाकर 9 फरवरी कर दिया है. चर्चा पैडमैन की डेट बदलने की भी है. कहा यह जा रहा है कि फिल्म 25 जनवरी की तय तारीख से पहले ही रिलीज होगी. जो भी हो यह तय है कि तीन बड़ी फिल्मों के आस-पास रिलीज होने की वजह से बॉक्स ऑफिस पर जमकर मारामारी होगी.

पद्मावत के साथ होने वाली क्लैश पर अक्षय कुमार का कहना था कि, उन्हें पद्मावती की रिलीज डेट क्रैश होने का कोई डर नहीं हैं. वो इस चुनौती के लिए तैयार हैं. उन्होंने बताया कि पैडमैन एक अच्छे कॉन्सेप्ट पर आधारित है. मुझे पूरा भरोसा है कि हमारी फिल्म पर पद्मावती की रिलीज का कोई असर नहीं पड़ेगा. अक्षय कुमार ने कहा कि, "पैडमैन अपनी पटकथा की वजह से जरूर सक्सेस होगी. चाहें कितनी भी बड़ी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर उसके सामने हो."

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

क्या फिल्म में लगाए गए हैं 300 कट

सेंसर बोर्ड से हरी झंडी मिलने पर भी 'पद्मावत' का विरोध जारी

करणी सेना मारेगी भंसाली को चांदी का जूता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -