पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा

पत्नी जया को लेकर अमिताभ बच्चन को होती थी जलन? खुद किया खुलासा
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो ‘कौन बनेगा करोड़पति’ के मंच पर अक्सर अमिताभ बच्चन हॉटसीट पर बैठे प्रतियोगी से सवाल पूछते हैं। मगर कभी-कभी शो में शामिल होने वाले प्रतियोगी भी अमिताभ बच्चन से ऐसे सवाल पूछते हैं कि उन्हें सुनकर वे दंग रह जाते हैं। हाल ही में, हॉटसीट पर ‘मिस्टर परफेक्शनिस्ट’ आमिर खान ने अमिताभ बच्चन से कुछ सवाल किए।

आमिर खान, अमिताभ बच्चन के जन्मदिन पर ऑन एयर होने वाले स्पेशल एपिसोड का हिस्सा बने हैं। इस विशेष अवसर पर उन्होंने अमिताभ से उनकी पत्नी जया बच्चन को लेकर एक मजेदार सवाल पूछा, जिसे सुनकर अमिताभ दंग रह गए। सोनी टीवी द्वारा साझा किए गए एक वीडियो में आमिर खान, अमिताभ बच्चन से बोलते हैं कि उनके पास बिग बी के लिए एक सुपर-डुपर सवाल है। अमिताभ इस पर उत्सुकता से ‘जी-जी’ कहते हैं। आमिर उनसे पूछते हैं, "जब जया जी किसी और हीरो के साथ फिल्म करती थीं तथा शूटिंग के लिए जाती थीं, तब वो कौन सा हीरो था, जिसका नाम सुनकर आपको जलन या तकलीफ होती थी?" अब आमिर के इस सवाल का जवाब जानने के लिए सभी को 11 अक्टूबर का इंतजार करना होगा। वीडियो के कैप्शन में लिखा गया है कि महानायक के जन्मोत्सव पर आमिर खान ने कुछ पुरानी यादें ताजा कीं।

हालांकि अमिताभ बच्चन का जवाब वीडियो में सम्मिलित नहीं किया गया, किन्तु इसके नीचे प्रशंसकों ने मजेदार कमेंट किए हैं। कुछ प्रशंसकों ने लिखा है "धर्मेंद्र," जबकि अन्य ने यह दावा किया है कि अमिताभ को "राजेश खन्ना" से जलन होती होगी। एक शख्स का कहना है कि शायद वो एक्टर "विनोद खन्ना" होंगे।

'मैं तुम्हारी तरह नेपोकिड नहीं आउटसाइड हूं', भरी महफ़िल में विक्की कौशल से बोले शाहरुख़

सलमान खान की इस हिट फिल्म का अनाउंस हुआ सीक्वल, पोस्ट देख झूमे फैंस

अनन्या ने लीक कर दिया था सुहाना खान का नंबर, खुद किया चौंकाने वाला खुलासा

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -