फ्रैक्चर होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने शूट किया 'KBC' का स्पेशल एपिसोड

फ्रैक्चर होने के बाद भी अमिताभ बच्चन ने शूट किया 'KBC' का स्पेशल एपिसोड
Share:

बॉलीवुड फिल्मों के मशहूर सुपरस्टार अमिताभ बच्चन 78 वर्ष की आयु में भी अपने आप को किसी से कम नहीं समझते हैं। वह आज इस स्थान पर हैं कि वो विपरीत हालातों में घबराते नहीं हैं तथा अपना काम जारी रखते हैं। चाहे जो भी हो जाए वह जो काम ले लेते हैं उसे समाप्त करके ही दम लेते हैं। कुछ ऐसा है हाल एक बार फिर कौन बनेगा करोड़पति के मंच पर देखने को मिला।

गौरतलब है कि अमिताभ बच्चन इन दिनों एक इंजरी से निकल रहे हैं। उनके पैर की अंगुली में फ्रैक्चर है, मगर वो इसकी परवाह किये बिना शूटिंग कर रहे हैं। इतना ही नहीं उन्होंने अपने जवानी के दिनों के बारे में बात करते हुए कहा- यदि वो फिर जवान हो जाते तो रॉक कर देते। ये बात अमिताभ बच्चन ने अपने इंस्टाग्राम पोस्ट तथा ब्लॉग से कई सारी तस्वीरें साझा करते हुए कहा है।  

दरअसल, अमिताभ बच्चन ने अपने रिसेंट इंस्टाग्राम पोस्ट में दो फोटोशॉप्ड फोटोज का एक कोलाज साझा किया है, जिसमें उन्हें दो अलग-अलग अवतार में देखा जा सकता है। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पोस्ट को कैप्शन दिया, "ऐसे दिनों में वापस आना बेहद अच्छा होता... मगर..."। आपको बता दें कि अमिताभ ने अपने ब्लॉग से अपने पैर की अंगुली के फ्रैक्चर के बारें में फैंस को बताया है तथा साथ ही साथ ये भी कहा कैसे उन्होंने KBC के स्पेशल एपिसोड की शूटिंग किया है। वही अमिताभ बच्चन ने जो दो तस्वीर साझा की है उसकी पहली फोटो में उन्हें ब्लैक ब्लेजर, शूज तथा चेक्ड पैंट में नजर आ रहे हैं। हाथ मे छड़ी लिए वह पोज देते हुए स्मार्ट लग रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में वह और जोश और उत्साहित दिखाई दे रहे हैं।

कास्टिंग काउच का शिकार हो चुकी है साथ निभाना साथिया 2 की यह अदाकारा

बिग बॉस 15 में उमर रियाज और डोनल बिष्ट ने ली शानदार एंट्री, सामने आया प्रोमो

सिर्फ टॉवल पहने निया शर्मा ने शेयर कर दी तस्वीर

 

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -