आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो

आम्रपाली दुबे का बोल्ड अवतार आया सामने, यहां देखे ​फोटो
Share:

भोजपुरी सिनेमाजगत की लोकप्रिय अदाकारा आम्रपाली दुबे की गिनती आज इंडस्ट्री की टॉप एक्ट्रेस के तौर पर की जाती है.आम्रपाली ने कई भोजपुरी फिल्मों में अपने हॉटनेस के जलवे बिखेरे. लेकिन इसके अलावा वह सोशल मीडिया पर भी अपने हॉटनेस से फैंस को सराबोर करती रहती है. यूट्यूब से लेकर इंस्टाग्राम तक उनके हॉटनेस का जलवा देखने को मिलता है. आम्रपाली ने अपने जबरदस्त हॉट अंदाज से लोगों के दिलों में खास जगह बना ली है.यही कारण है कि फैंस भी उनसे रूबरू होने के लिए बेकरार रहते हैं.

मोहनलाल जल्द ही शुरू कर सकते है अपनी इस फिल्म की शूटिंग

आम्रपाली दुबे अपने अभिनय की वजह से हर युवा के दिल में बस गई है. जो एक बार उन्हे देख लें वह उम्र भर के लिए उनके दीवाने हो जाएंगे. आम्रपाली की सेक्सी वीडियो और हॉट भोजपुरी गाने यूट्यूब पर काफी वायरल होते रहते हैं. इसके अलावा अपने इंस्टाग्राम पर भी  आम्रपाली अपनी बेहद सेक्सी बोल्ड फोटो वीडियो शेयर कर फैंस को मोह लेती है. इंस्टाग्राम पर उनके पोस्ट काफी पसंद किए जाते हैं.इंस्टाग्राम पर आम्रपाली को लाखों की तादाद में लोग फॉलो करते हैं.

मंजू वारियर ने शेयर की खूबसूरत वीडियो

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि आम्रपाली के फिल्मों की तो, आम्रपाली ने कई फिल्मों में अपने लटकों झटकों औऱ बोल्ड अंदाज से सभी का दिल जीत लिया. उन्होंने फिल्मों में कई रोमांटिक और हॉट सीन देकर दर्शकों के पसीने छुड़ा दिए. उन्होंने कई एक्टर के साथ पर्दे पर रोमांस किया. लेकिन भोजपुरी एक्टर दिनेश लाल यादव यानी निरहुआ के साथ उनकी जोड़ी काफी पर्दे पर काफी पसंद की जाती है. दोनों ने एक साथ कई हिट फिल्में की है.

घर पर खाली वक्त में ये काम कर रही है अभिनेत्री प्रियंकारिताभरी के इस

लुक ने फैंस को बनाया दीवाना, यहाँ देखे फोटो

इस साउथ एक्ट्रेस ने पार की बोल्डनेस की सारी हदें शेयर की खूबसूरत तस्वीरें

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -