इन ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर

इन ब्यूटी प्रोडक्ट की ब्रांड एंबेसडर बनी अमायरा दस्तूर
Share:

खूबसूरत, प्रतिभाशाली और स्टाइलिश दिवा अमायरा दस्तूर, जो अपनी  खूबसूरती  और प्यारी सी मुस्कान के लिए पहचानी जाती है, वे पास्ट में एक प्रमुख हेयरकेयर, सोप और कॉस्मेटिक ब्रांड की ब्रांड एंबेसडर भी बन चुकी है। एक मॉडल के रूप में अपना करियर शुरू करने वाली पारसी सुंदरी ने कई बड़े एडवर्टाइजमेंट कैंपेन्स में भी एक्टिंग कर चुकी है और वे निश्चित रूप से भारत के सबसे प्रसिद्ध स्किन केयर ब्रांड के लिए एकदम सटीक बैठती हैं। अमायरा ने मनोरंजन की दुनिया में अपना स्थान बना चुकी है, और आज वे युवाओं के लिए एक इंस्पिरेशन हैं।

पीरामल फार्मा, कंज्यूमर प्रोडक्ट्स डिवीजन के CEO, नीतीश बजाज का कहना है कि,"अमायरा दस्तूर को  शामिल करना ब्यूटी कैटेगरी  में ब्रांड की उपस्थिति को प्रबल करने के लिए कंपनी की रणनीति का भी एक भाग बन चुकी है और लैक्टो कैलामाइन डेली ऑइली स्किनकेयर के लिए एक विश्वसनीय प्रोडक्ट होने वाले है।"

अमायरा दस्तूर बोलती है, "स्किनकेयर हर किसी के दैनिक जीवन में एक अहम् और बहुत ही आवश्यक भूमिका भी निभाती है। लैक्टो कैलेमाइन के साथ जुड़कर मैं बहुत खुश और एक्साइटेड हूं। यह ब्रांड स्किनकेयर की समस्या से जूझ रहीं  महिलाओं को बेहतरीन सॉल्यूशंस ऑफर करता है। लैक्टो कैलेमाइन ने इंडियन कस्टमर्स का दिल जीत उनका विश्वास भी जीत चुकी है और देश में लाखों ऐसे लोग हैं जो कई सालों से इस प्रोडक्ट को उपयोग कर रहे हैं। मैं एक ऐतिहासिक कंपनी का भाग बनकर बेहद खुश हूं।" इस बात में कोई दो राय नहीं है कि स्टनिंग और एनर्जेटिक अमायरा इस दमदार ब्रांड के लिए एकदम सटीक बैठ चुका है।

मीनाक्षी शेषाद्रि की इस तस्वीर को देख फैंस हुए हैरान

रणबीर का नाम लेकर अर्जुन कपूर ने लिए आलिया भट्ट के मजे

पिंक क्रॉप टॉप और पैंट सोशल मीडिया पर लोगों का दिल जीत रही है अनन्या पांडे

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -