बेकाबू होकर कुँए में जा गिरा सवारियों से भरा ऑटो, दो की मौत, कई घायल

बेकाबू होकर कुँए में जा गिरा सवारियों से भरा ऑटो, दो की मौत, कई घायल
Share:

बांसवाड़ा: राजस्थान के आदिवासी बाहुल्य बांसवाड़ा जिले के अंतर्गत आने वाले छलियाबड़ी गांव में सवारियों से भरा एक ऑटो बेकाबू होकर 35 फीट गहरे एक सूखे कुएं में जा गिरा. हादसे में ऑटो में सवार 7 लोग गंभीर रूप से जख्मी हो गए. घायलों में से दो की बाद में मौत हो गई .सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने कड़ी मशक्कत से ग्रामीणों की सहायता से सभी घायलों को कुएं से बाहर निकाला. घायलों को जिला चिकित्सालय में एडमिट कराया गया. वहां कुछ घायलों की हालत नाजुक बनी हुई है.

पुलिस के मुताबिक, हादसा बांसवाड़ा जिले के दानपुर थाना इलाके में शनिवार को हुआ. इलाके के छलियाबड़ी गांव में सवारियों से भरा एक ऑटो गुजर रहा था. अचानक ड्राइवर ऑटो पर नियंत्रण खो बैठा. उसके बाद ऑटो सड़क किनारे बने 35 फीट सूखे कुएं में जा गिरा. हादसे की खबर पूरे गांव में आग की तरह फैल गई. ग्रामीण मौके पर पहुंचे और पुलिस को सूचित किया. इस पर पुलिस भी वहां पहुंच गई.

बाद में पुलिस ने रस्सियों के सहारे से ग्रामीणों की मदद से कुएं में गिरे घायलों को बाहर निकाला. इस ऑटो में 2 पुरुष, एक महिला और 4 बच्चे मौजूद थे. इन सभी घायलों को स्थानीय अस्पताल पहुंचाया गया. बाद में वहां पर प्राथमिक उपचार देने के बाद इन सभी घायलों को बांसवाड़ा शहर के महात्मा गांधी चिकित्सालय में रेफर कर दिया गया है. वहां दो घायलों की मौत हो गई. शेष घायलों में से कुछ की हालत बहुत गंभीर बनी हुई है.

उमेश पाल हत्याकांड के 9 गुनहगार, 6 मारे गए, 3 फरार

'मोजाम्बिक में मेरा शानदार स्वागत हुआ..', विदेश मंत्री जयशंकर ने भारत निर्मित ट्रेन में किया सफर

'धर्मान्तरण कर चुके लोगों को न मिले आरक्षण का लाभ..', छत्तीसगढ़ में आज जनजातीय समाज का आंदोलन

Share:

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -